आरजेडी का दावा, पार्टी के संपर्क में हैं पासवान और कुशवाहा सहित 25 विधायक
Katihar News in Hindi

सांसद अशफाक करीम ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान सरकार के शासन में अपराधी बेलगाम होकर घुम रहे हैं. आए दिन राज्य में हत्या और लूट जैसे मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन सरकार मौन होकर सब देख रही है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 25, 2018, 7:35 PM IST
  • Share this:
राष्ट्रीय जनता दल के युवा प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहैब ने कहा कि रामविलास पासवान और उपेंद्र कुशवाहा के अलावा लगभग 25 विधायक राजद के संपर्क में हैं. मौका पाते ही सभी नेता एनडीए से नाता तोड़ महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि एनडीए अब डूबती नैया है. यही वजह है कि इस पर कोई सवार होना नहीं चाहता है.

दरअसल, कटिहार में राजद की ओर से मंगलवार को युवा संकल्प सम्मलेन का आयोजन किया गया था. इसी दौरान कारी सोहैब ने ये बातें कहीं. इस सम्मेलन में पूरे प्रदेश से कई बड़े युवा नेता शामिल हुए. इस मौके पर युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष बुलो मंडल ने कहा कि आरजेडी अगामी लोकसभा चुनाव युवाओं के सहारे जीतेगी. इसके लिए युवा कार्यकर्ता बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पूर्व मेयर हत्याकांड: विधानसभा-लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस ज्वाइन करने वाले थे समीर



वहीं, सांसद  अशफाक करीम ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान सरकार के शासन में अपराधी बेलगाम होकर घुम रहे हैं. आए दिन राज्य में हत्या और लूट जैसे मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन सरकार मौन होकर सब देख रही है. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार को इसका खामियाजा चुकाना पड़ेगा. प्रदेश की जनता उनको करारा जवाब देगी.
बता दें कि बिहार में अपराध के मामले पहले की अपेक्षा के कुछ बढ़ गए हैं. दो दिन पहले ही मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने पूर्व मेयर समीर कुमार और उनके एक सहयोगी को सरेराह AK-47 से भून डाला था. गोलीबारी की इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद बिहार अपराध को लेकर एक बार फिर से पूरे देश में हाइलाइट हो गया.

ये भी पढ़ें- शराब के नशे में सोता रहा स्टेशन मास्टर, सिग्नल के इंतजार में खड़ी रहीं गाड़ियां

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading