बिहार: गनमैन और कैशमैन को बंदूक की नोंक पर रखा, फिर लूट ले गए 50 लाख रुपये
Katihar News in Hindi

बिहार: गनमैन और कैशमैन को बंदूक की नोंक पर रखा, फिर लूट ले गए 50 लाख रुपये
कटिहार में कैशवैन लूट की घटना के बाद तफ्तीश में जुटी पुलिस

तीन मोटर साइकिल पर सवार छह नकाबपोश इस लूट कांड में शामिल थे. इनमें एक महिला भी शामिल थी.

  • Share this:
बिहार में लूट की घटनाओं में अचानक वृद्धि ने पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए हैं. आए दिन एटीएम, कैश वैन और व्यापारियों को इसका निशाना बनाया जा रहा है. गुरुवार को नकाबपोश बदमाशों ने कटिहार में 50 लाख रुपए की महालूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना कदवा प्रखंड के सनौली पेट्रोल पंप के पास की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने कर्मचारियों के बयान पर केस दर्ज कर अपराधियों की तलाश में जुट गई है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बाइक से आए नकाबपोश बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. पेट्रोल पंपकर्मी त्रिलोकी पासवान के मानें तो तीन मोटर साइकिल पर सवार छह नकाबपोश इस लूट कांड में शामिल थे. इनमें एक महिला भी शामिल थी.

ये भी पढ़ें- बिहार: हत्या या आत्महत्या के बीच उलझा बाढ़ की दो नाबालिग बहनों की मौत का मामला



जानकारी के अनुसार बाइक  सवार 2 लोगों ने पहले कैश वैन के गनमैन  और कैश  डालने आए कर्मी को बंदूक की नोंक पर लेकर लूट की घटना को अंजाम दिया.
हालांकि घटना के तुरंत बाद इलाके को सील करते हुए आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार खुद से घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- ममता बनर्जी के साथ प्रशांत किशोर! JDU बोली- बिना नीतीश कुमार की इजाजत के संभव नहीं

हालांकि इस बड़ी वारदात में अब तक पुलिस को कोई ठोस सबूत तो नहीं मिला है, लेकिन सुराग के आधार पर जल्द अपराधियों की गिरफ्तार कर लेने की दावा पुलिस कर रही है.

बहरहाल पुलिस की सुस्ती पर अपराधियों की चुस्ती इन दिनों में पूरे बिहार में भारी पड़ रही है. ऐसे में कटिहार के इस महालूट का खुलासा अगर जल्द नहीं होता है तो सुशासन पर एक बार फिर सवाल उठेगा.

रिपोर्ट- सुब्रत गुहा

ये भी पढ़ें- बिहार: नीतीश को 'नो फैक्टर' कहने वाली RJD क्यों गिड़गिड़ा रही है? पढ़िए इनसाइड स्टोरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading