Home /News /bihar /

a horrific road accident in katihar 3 youths died on the spot after hit by a truck nodaa

कटिहार में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की टक्कर से 3 युवकों की मौके पर मौत

हादसे में मारे गए तीनों शख्स मछली कारोबार से जुड़े थे.

हादसे में मारे गए तीनों शख्स मछली कारोबार से जुड़े थे.

Triple Riding: यह हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरसा के पास देर रात हुई है. बताया जा रहा है कि ये तीनों युवक मोटरसाइकिल से पूर्णिया जा रहे थे. इसी दौरान किसी ट्रक ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी की मौके पर ही तीनों की मौत हो गई. इस हादसे में मारे गए लोगों की पहचान प्रमोद महलदार, तोता महलदार और उमेश महलदार के रूप में हुई है.

अधिक पढ़ें ...

कटिहार. कटिहार में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई है. ये तीनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर बारात में शामिल होने पूर्णिया जा रहे थे. इसी दौरान अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई.

यह हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरसा के पास देर रात हुआ है. बताया जा रहा है कि ये तीनों युवक मोटरसाइकिल से पूर्णिया जा रहे थे. इसी दौरान किसी ट्रक ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी की मौके पर ही तीनों की मौत हो गई. इस हादसे में मारे गए लोगों की पहचान प्रमोद महलदार, तोता महलदार और उमेश महलदार के रूप में हुई है.

मछली कारोबार से जुड़े थे तीनों युवक

प्रमोद महालदार और तोता महलदार रानीपतरा पैकाह गोला के रहने वाले थे, जबकि उमेश महलदार रामसभा गौशाला के. इस हादसे की सूचना तीनों के परिजनों को दे दी गई है. तीन मौतों की खबर से इलाके में मातम छा गया है. हादसे में मारे गए तीनों लोगों के परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है. स्थानीय लोगों ने बताया कि ये तीनों युवक मछली के कारोबार से जुड़े थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Tags: Bihar News, Katihar news, Road accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर