होम /न्यूज /बिहार /Video: सांप को में बंद कर अस्पताल पहुंचा शख्स, डॉक्टर की मेज पर रखकर बोला- इसी ने मुझे काटा

Video: सांप को में बंद कर अस्पताल पहुंचा शख्स, डॉक्टर की मेज पर रखकर बोला- इसी ने मुझे काटा

जिस सांप ने काटा युवक उस सांप को डब्बे में बंद कर अस्पताल ले पहुंचा

जिस सांप ने काटा युवक उस सांप को डब्बे में बंद कर अस्पताल ले पहुंचा

Bihar News: कटिहार में एक शख्स को जहरीले सांप ने काट लिया. इसके बाद जो हुआ उसे देख सब दंग रह गए. दरअसल, शख्स ने सांप को ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बिहार के कटिहार में ट्रक के खलासी को जहरीले सांप ने काट लिया था.
जिस सांप ने काटा युवक उस सांप को डब्बे में बंद कर अस्पताल पहुंचा.
सांप देख अस्पताल में हड़कंप मच गया, सभी मरीज और स्टाफ घबरा गए.

बिहार: बिहार के कटिहार में एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. कटिहार में एक शख्स को जहरीले सांप ने काट (Snake Bite) लिया. शख्स ने सांप को पकड़ कर डब्बे में बंद कर दिया. इतना ही नहीं बल्कि सांप को लेकर अपने साथ अस्पताल पहुंच गया. यह देखकर अस्पताल में हड़कंप मच गया. सभी मरीज और स्टाफ घबरा गए. फिलहाल यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल यहां ट्रक के एक व्यक्ति सांप ने डंस लिया था. जिसके बाद उसने सांप को डब्बे में बंद कर दिया और वहां से उसे लेकर सीधे अस्पताल ले पहुंच गया. अस्पताल में पहले तो अफरा तफरी मच गई, लेकिन स्थिति संभलते ही उसका इलाज किया गया. बताया जा रहा है कि जिस युवक को सांप ने काटा था वह ट्रक पर खलासी का कम करता है. बंगाल से ट्रक लेकर वो कटिहार आया था तभी उसे सांप ने काट लिया फिलहाल मरीज खतरे से बाहर है.

‘मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना होगा’, बिहार नगर निकाय चुनाव स्थगित होने पर भाजपा का जदयू को जवाब

दरअसल, कुछ लोग बंगाल से ट्रक पर मिट्टी लेकर कटिहार आए थे. तभी ट्रक के खलासी को सांप ने काट लिया. इस पर खलासी ने तुंरत उस सांप को पकड़कर एक बाल्टी में बंद कर दिया. देर रात इलाज कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंचा. जहां उसने इमरजेंसी वार्ड पहुंचकर डॉक्टर की टेबल पर बोतल में बंद सांप रख दिया. यह देखकर वहां मौजूद डॉक्टर दंग रह गए. उसने डॉक्टरों को सांप दिखाकर कहा कि इसने मुझे पैर में डस लिया है.

डॉक्टर के पूछने पर शख्स ने बताया कि इस सांप ने मुझे काट लिया है, इसलिए इसे यहां लेकर आया हूं ताकि कोई शंका न रहे कि किस सांप ने काटा है. वहीं, इमरजेंसी देख रहे डॉक्टर मरीज का तत्काल इलाज किया. फिलहाल युवक का इलाज जारी है, उसकी हालत अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है.

आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले कई जगहों से ऐसी खबरें सामने आ चुकी हैं कि जब लोगों को सांप ने काटा तो वह सांप सहित अस्पताल पहुंच गए. जहां डाक्टरों के पूछने पर लोंगो ने बताया कि जब भी सांप डंसता है, तो डॉक्टर पूछते हैं कि कौन से सर्प ने काटा है. इसलिए इसे लेकर आया हूं.

Tags: Bihar News, Katihar news, Snakebite

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें