देश ने खोया एक और लाल, असम राइफल के जवान थे नायक सूबेदार जागीर सिंह चौहान

जागीर सिंह चौहान 11 फील्ड वर्क शॉप में नायक सूबेदार के पद पर डिब्रूगढ़ में तैनात थे. वे 15903 डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रहे थे.

News18 Bihar
Updated: February 20, 2019, 8:29 AM IST
News18 Bihar
Updated: February 20, 2019, 8:29 AM IST
बिहार के कटिहार से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां ट्रेन में यात्रा के दौरान सेना के एक जवान की मौत हो गई. इस घटना से ट्रेन में अफरा तफरी मच गई. इसके बाद यात्रियों ने जीआरपी पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. मृतक जवान की पहचान जागीर सिंह चौहान के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला कटिहार स्टेश का है. मृतक जवान जागीर सिंह चौहान 15903 डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रहे थे. वे असम राइफल के जांबाज जवान थे. कहा जा रहा है कि जागीर सिंह चौहान 11 फील्ड वर्क शॉप में नायक सूबेदार के पद पर डिब्रूगढ़ में तैनात थे. वे छुट्टी पर अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान ट्रेन में उनकी मौत हो गई.



जागीर सिंह चौहान हिमाचल जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. कटिहार में सह यात्रियों ने जीआरपी पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. जीआरपी पुलिस के अनुसार जागीर सिंह चौहान की मौत हार्ट अटैक से हुई है. फिलहाल, पुलिस ने जागीर सिंह चौहान के शव को सेना को सौंप दिया है. अब सेना द्वारा उन्हें हिमाचल भेजा जाएगा.

रिपोर्ट-  सुब्रत

ये भी पढ़ें- 

बिहार के इस मंदिर में बहती है दूध की 'नदियां', विदेशों तक फैली है इसकी महिमा

Loading...

अब 90 साल पुराने वाष्प इंजन से सफर करेगी बिहार की जनता, ऐसा होगा नजारा

मां के कहने पर ने पिता ने गोली मारकर पुत्र को उतारा मौत के घाट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...