Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बिहार में कोरोना हारा, 10 नवंबर को कांग्रेस और राजद भी परास्त होगा- योगी आदित्यनाथ

    उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ.
    उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ.

    योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि बिहार में नीतीश के नेतृत्‍व में चल रही एनडीए (NDA) की सरकार विकास का बेहतर कार्य कर रही है हमें किसी बहकावे में नहीं आना है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 4, 2020, 10:23 PM IST
    • Share this:
    कटिहार. यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (UP Chief Minister Yogi Adityanath) ने कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को विकास पुरुष बताया. उन्‍होंने कहा कि कोरोना काल में भारत के लोगों की सुरक्षा मोदी ने की है. गरीबों के लिए खाद्यान्‍न की आपूर्ति की. अब यह नया भारत है. यह दुश्मनों को हर वक्त मुंहतोड़ जवाब देने की क्षमता रखता है. पड़ोसी भी अब भारत को बुरी नजरों से देखने से कतराने लगे हैं. कांग्रेस के समय देश पाकिस्तान (Pakistan) से डरता था और अब भारतीय सेना रणनीति तय करती है जिससे पाकिस्तान डरा हुआ है. उन्होंने बिहार चुनाव (Bihar Election) की चर्चा करते हुए कहा कि बिहार में कोरोना परास्त हुआ है और 10 नवंबर को कांग्रेस और राजद भी परास्त होगा.

    उन्‍होंने धारा 370 की चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कश्‍मीर से यह धारा हटा कर एक भारत श्रेष्‍ठ भारत की बल दिया है. उन्‍होंने कहा कि अब कश्‍मीर में कोई भी लोग अपना जमीन खरीद कर घर बना सकते हैं. पांच अगस्‍त 2020 को अध्‍योध्‍या में उन्होंने भव्‍य राम मंदिर का निर्माण कार्य  शुरू कर दिया है हमलोग प्रार्थना करें कोरोना जल्‍दी खत्‍म हो और मंदिर को निर्माण प्रारंभ हो सके.





    उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश के नेतृत्‍व में चल रही एनडीए की सरकार विकास का बेहतर कार्य कर रही है हमें किसी बहकावे में नहीं आना है. यहां के एनडीए के प्रत्‍यशी को भारी मतों से जिताएं. बिहार और कटिहार की विकास की चिंता राज्‍य एवं केंद्र के एडीए सरकार को भी  है. नया भारत अब इतना ताकत वर हो गया है कि पडोसी मुल्‍क भी आंख दिखाने की हिम्‍मत नहीं जुटा पाते.  भारत ने पूरी दुनिया को अपनी ताकत का अहसास करा दिया है.
    योगी ने कहा कि कोई गरीब अब पैसे के अभाव में इलाज के बिना नहीं मरेंगे. सरकार ने आयुषमान योजना के तहत पांच तक का इलाज कराने का बीड़ा उठाया है. उन्होंने सीमांचल में घुसपैठ के मुद्दे को भी उठाते हुए कहा कि घुसपैठ के मुद्दे पर मोदी सरकार सजग है. कांग्रेस के एक परिवार और राजद के एक परिवार बिहार को बर्बाद किया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज