Assembly Banner 2021

बिहार के डिप्टी सीएम ने राम मंदिर निर्माण के लिए दी सहयोग राशि, बोले- जीवन का अदभुत क्षण

राम मंदिर के लिए राशि देते बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद

राम मंदिर के लिए राशि देते बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद

Ram Mandir Donation: बिहार के डिप्टी सीएम ने श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा कि समाज का हर तबका आज राम मंदिर निर्माण के लिए दान को लेकर उत्साहित और अग्रसर है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 28, 2021, 11:04 AM IST
  • Share this:
कटिहार. बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद (Deputy CM Tar Kishore Prasad) ने श्रीराम जन्मभूमि मंदिर (Ram Mandir Nirman) जीर्णोद्वार के लिए सहयोग राशि दी है. विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल (Bajranj Dal) और हिंदू जागरण मंच के तमाम पदाधिकारियों की मौजूदगी में उप-मुख्यमंत्री ने अपने आवास में मंदिर निर्माण के लिए समर्पण राशि जमा करवाया. समर्पण राशि जमा करने के बाद डिप्टी सीएम ने कहा कि 500 साल के संघर्ष के बाद देश में राम मंदिर के निर्माण से लोगों में एक अलग उत्साह है और समाज का हर तबका इसमें अपना योगदान देने के लिए उत्साहित है.

निधि समर्पण के राशि पर उन्होंने बगैर कोई खुलासा करते हुए कहा कि अक्सर समर्पण गुप्त रहना चाहिए और इसका कोई मूल्य नहीं होता है. तारकिशोर ने कहा कि आराध्य प्रभु राम के मंदिर के निर्माण के लिए समर्पण कर पाना उनके जीवन का एक बहुत बड़ा क्षण है जिसे वह अलग तरह से अनुभव कर रहे हैं. कटिहार और बिहार के साथ-साथ पूरे देश में जो भी लोग श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र और मंदिर निर्माण के लिए दान दिए उनका भी बिहार के उपमुख्यमंत्री ने आभार जताया. इस मौके पर विधान परिषद अशोक अग्रवाल शहर के कई गणमान्य लोग डॉ अविनाश, सुशील सुमन, बबलू गुप्ता ,वीरेंद्र यादव भी उपस्थित थे.

कार्यक्रम के संचालन कर रहे हैं अमित जायसवाल उर्फ विकी और दीपक महतो ने कहा कि निश्चित तौर पर कटिहार से भी निधि समर्पण में एक बड़ा राशि मंदिर निर्माण के लिए भेजा गया है और इस पूरे कार्यक्रम को लेकर अति व्यस्तता के बावजूद उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने जिस तरह से हमेशा ध्यान रखा उससे उन लोगों का उत्साह हमेशा बना रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज