Home /News /bihar /

जीत की खुशी में पटाखा जलाने पर BJP नेता के बेटे की पीट-पीटकर हत्या, शव पेड़ पर लटकाया

जीत की खुशी में पटाखा जलाने पर BJP नेता के बेटे की पीट-पीटकर हत्या, शव पेड़ पर लटकाया

बिहार के कटिहार में हुई BJP नेता के पुत्र की हत्या के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के कटिहार में हुई BJP नेता के पुत्र की हत्या के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Bihar Election Result: BJP नेता के पुत्र की हत्या का यह मामला बिहार के कटिहार (Katihar) जिले का है. मृतक का शव चुनाव परिणाम के अगले दिन पेड़ से लटका हुआ मिला.

कटिहार. बिहार के कटिहार में एनडीए (NDA) की जीत की खुशी में पटाखे जलाने पर एक युवक की हत्या (Murder) कर दी गई. मृतक भाजपा बूथ अध्यक्ष और वार्ड मेंबर का पुत्र था. परिवार के लोगों ने बताया कि पटाख़े छोड़कर कर जश्न मनाना उनके बेटे के लिए भारी पड़ गया और विवाद इतना बढ़ गया कि गांव के कुछ अज्ञात युवकों ने उनकी बेरहमी पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को गांव स्थित दरगाह बहियार में एक पेड़ से लटका दिया गया.

मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घटना को लेकर गांव में तनावपूर्ण स्थिति है. घटना मंगलवार की देर रात जिले के फलका थाना क्षेत्र के सोहथा उत्तरी पंचायत स्थित गोपालपट्टी गांव में घटी. भाजपा बूथ अध्यक्ष दिनेश मुनि ने बताया कि उनके 18 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार की निर्मम हत्या हुई है. मृतक युवक की मां उषा देवी भी वार्ड सदस्य हैं.

भाजपा के बूथ अध्यक्ष दिनेश मुनि ने पुलिस को बताया कि उनका पुत्र पटाखा छोड़ रहा था, जिससे कुछ लोग नाराज़ थे. इसके बाद बुधवार सुबह उनके बेटे का शव दरगाह बहियार में एक पेड़ पर फंदा से लटका मिला है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि विधानसभा चुनाव सहित बिहार में एनडीए को पूर्ण बहुमत की जीत की खुशी में पटाखे छोड़ने को लेकर गांव के ही कुछ युवकों के बीच विवाद हुआ था. उनका आरोप है कि उन्हीं लोगों ने मेरे पुत्र की हत्या की है.



मृतक युवक के शरीर पर मारपीट और जख्म के निशान भी मिले हैं. मृतक के पिता दिनेश मुनि भाजपा के काफी समर्पित कार्यकर्ता हैं. घटना के बाद फलका थानाध्यक्ष सुनील कुमार मंडल घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया. मृतक युवक के पिता के आवेदन पर कांड दर्ज पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Tags: Bihar Election 2020, Bihar election 2020 date, Bihar election latest news, Bihar election latest updates, Bihar Election news in hindi, Bihar election Results 2020, Bihar Elections, Katihar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर