बिहार उपचुनाव का परिणाम राजस्थान जैसा होगा - तारिक

'केंद्र और राज्य में सरकार अपनी लोकप्रियता और लोगों का जनाधार खोती जा रही है.'

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 25, 2018, 10:57 PM IST
बिहार उपचुनाव का परिणाम राजस्थान जैसा होगा - तारिक
केंद्र और राज्य में सरकार अपनी लोकप्रियता और लोगों का जनाधार खोती जा रही है.
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 25, 2018, 10:57 PM IST
राकांपा के महासचिव और कटिहार से सांसद तारिक अनवर ने रविवार को दावा किया है कि, बिहार में होने वाले उपचुनाव का परिणाम राजस्थान जैसा होगा. अब लोगों को केन्द्र और राज्य सरकार से भरोसा उठ चुका है.

उन्होंने आरोप लगाया कि, केंद्र और राज्य में यह सरकार अपनी लोकप्रियता और लोगों का जनाधार खोती जा रही है. तारिक ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी 2022 की बात कर हैं. हर मामले में 2022 का सपना लोगों को दिखाना चाह रहे हैं, जबकि उन्हें समझना चाहिए कि 2019 में नया जनादेश आएगा.

नीतीश और मोदी पर प्रहार करते हुए तारिक अनवर ने आरोप लगाया कि कहा कि दोनों अब जनता को ‘ठगने’ का काम बंद करें. उन्होंने नीतीश कुमार के हाल के जापान दौरे पर चुटकी लेते पूछा कि क्या वे वहां से जापानी गुड़िया लाने गए थे.

मोदी पर निशाना साधते हुए तारिक अनवर ने कहा कि, किसानों को उनके पैदावार का न्यूनतम मूल्य मिलना चाहिए. उन्होंने कई बैंक घोटालों का जिक्र करते हुए विजय माल्या, नीरव मोदी और ललित मोदी के बैंक राशि लेकर विदेश फरार होने पर आरोप लगाया कि, इन सभी प्रकरण की जांच संसद की संयुक्त जांच कमेटी करायी जाये, तभी इसका पर्दाफाश होगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...