• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • लव मैरिज से गुस्साए लड़की के परिजनों का लड़के के परिवार पर टूटा कहर, मां को निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो

लव मैरिज से गुस्साए लड़की के परिजनों का लड़के के परिवार पर टूटा कहर, मां को निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो

पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

लड़की के जीजा को यह बात पता चली तो तैश में आकर वो अपने कुछ साथियों को लेकर लड़के के घर पहुंच गया. लेकिन वहां लड़का नहीं मिला तो उन्होंने उसके माता-पिता के साथ मारपीट और गाली-गलौच किया

  • Share this:
कटिहार. बिहार (Bihar) के कटिहार (Kaithar) में एक प्रेमी जोड़े द्वारा शादी रचा (Love Marriage) लेने पर लड़की के घरवालों द्वारा लड़के के माता-पिता के साथ मारपीट और बदसलूकी का मामला सामने आया है. घटना कोढ़ा थाना क्षेत्र के नक्कीपुर गांव की है. लड़की की जीजा राजेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़के के पिता रामकरण सिंह के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं उन्होंने लड़के की मां को निर्वस्त्र कर दिया और मोबाइल से उसका वीडियो (Nude Video) बना लिया. बाद में आरोपियों ने पीड़ित परिवार को धमकी दी कि वो अपने लड़के को जल्द हाजिर कर दें नहीं तो उसकी मां का अश्लील वीडियो वायरल (Viral Video) कर दिया जाएगा.

मिली जानकारी के मुताबिक रामकरण सिंह का बेटा पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से प्रेम करता था. लड़का और लड़की ने बाद में रजामंदी से शादी रचा ली. इस लव मैरिज से लड़की के घरवाले काफी नाराज हो गए. ग्रामीण पंचायत ने इस शादी को खारिज करते हुए लड़का-लड़की को अपने-अपने घर भेज दिया. लेकिन दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत होती रही. लड़की के जीजा को यह बात पता चली तो तैश में आकर वो अपने कुछ साथियों को लेकर लड़के के घर पहुंच गया. लेकिन वहां लड़का नहीं मिला तो उन्होंने उसके माता-पिता के साथ मारपीट और गाली-गलौच किया.

लड़के की मां का निर्वस्त्र वीडियो वायरल करने की दी धमकी

इतने पर भी जब उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो सबने मिलकर लड़के के पिता को रस्सी से बांध दिया, और लड़के की मां को निर्वस्त्र कर मोबाइल से वीडियो बना लिया. आरोपियों ने जाते-जाते उन्हें धमकी दिया कि वो जल्द लड़के को हाजिर कर दें नहीं तो यह वीडियो वायरल कर दिया जाएगा.

पीड़ित महिला की शिकायत पर कोढ़ा थाना में मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. महिला थाना द्वारा पीड़िता का बयान दर्ज होने के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमरकांत झा ने कहा कि जल्द ही घटना के अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज