Home /News /bihar /

Big News : कटिहार में नाव पलटी, 2 लोगों की मौत, 5 अब भी लापता

Big News : कटिहार में नाव पलटी, 2 लोगों की मौत, 5 अब भी लापता

कटिहार में बड़ा नाव हादसा हुआ है, जिसमें अब तक 2 लोगों की मौत हो गयी है.

कटिहार में बड़ा नाव हादसा हुआ है, जिसमें अब तक 2 लोगों की मौत हो गयी है.

Boat Capsized In Katihar: मिली जानकारी के अनुसार कटिहार जिले के बरारी थाना क्षेत्र के बकिया सुखाय दिया में एक दर्जन से अधिक लोग नाव पर सवार होकर रानी चौक बकिया सुखाय दियारा से आजमपुर शंकर बांध हाट बाजार करने के लिए आ रहे थे, इसी दौरान नाव पलट कर डूबने लगी.

अधिक पढ़ें ...

कटिहार. इस वक्त बड़ी खबर बिहार के कटिहार जिले से आ रही है, जहां नाव पलटने से दो लोगों की मौत हो गयी है, जबकि आधा दर्जन लोग अब तक लापता हैं. मिली जानकारी के अनुसार कटिहार जिले के बरारी थाना क्षेत्र के बकिया सुखाय दिया में एक दर्जन से अधिक लोग नाव पर सवार होकर रानी चौक बकिया सुखाय दियारा से आजमपुर शंकर बांध हाट बाजार करने के लिए आ रहे थे, इसी दौरान नाव पलट कर डूबने लगी. स्थानीय लोगों की मदद से पांच से अधिक लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया है, जबकि अब तक 5 से अधिक लोग लापता हैं. वहीं दो लोगों की मौत हो गयी है.

बताया जाता है कि अंधेरे के कारण खोजबीन करने में दिक्कत आ रही है. बिशनपुर के मुखिया गोपाल यादव और स्थानीय नारायण सिंह ने बताया कि प्रशासनिक आदेश को धत्ता बताते हुए इन इलाकों में तमाम नियमों को ताक पर रखकर गंगा नदी में शाम के बाद भी ओवरलोडिंग नाव का परिचालन जारी है.

ऐसे में हमारी मांग है कि इस पर कड़ाई से अंकुश लगाया जाए, नहीं तो ऐसी दुर्घटना भविष्य में फिर से हो सकती है.

Tags: Big news, Bihar News, Boat Accident, Katihar news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर