दिल्ली में अकेला छोड़ भागा प्रेमी, वापस पहुंची प्रेमिका ने जमकर की धुनाई, देखें VIDEO
Katihar News in Hindi

दिल्ली में अकेला छोड़ भागा प्रेमी, वापस पहुंची प्रेमिका ने जमकर की धुनाई, देखें VIDEO
मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा है.

प्रेमी के धुनाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि इस मामले को लेकर अभी तक थाना में मामला दर्ज होने की कोई सूचना नहीं है.

  • Share this:
बिहार. बिहार (Bihar) के कटिहार (Katihar) इलाके से एक गजब का मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमिका (Girlfriend) ने अपनी प्रेमी (Lover) की जमकर पिटाई कर दी है. पूरा मामला आजमनगर थाना क्षेत्र के पंडाल पंचायत के जयप्रकाश नगर का बताया जा रहा है. दरअसल, प्रेमी ने धोखा देकर पहले प्रेमिका से शादी रचा ली. फिर उसे लेकर दिल्ली (Delhi) गया जहां युवती को अकेला छोड़कर फरार हो गया. बड़ी मशक्कत के बाद प्रेमिका वापस दिल्ली से अपने गांव पहुंची.

एक दिन युवती का आमना-सामने फिर एक बार अपने प्रेमी से हुआ. फिर क्या था, युवती ने लोगों को इकट्ठा किया. सबकी मदद से युवक को बिजली के खंभे में बांधा और जमकर पिटाई कर दी. अब प्रेमी के धुनाई का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है. हालांकि इस मामले को लेकर अभी तक थाना में मामला दर्ज होने की कोई सूचना नहीं है.

युवक की हुई हत्या



मालूम हो कि बांका इलाके में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि युवक अपनी नई नवेली दुल्हन से दूरी बनाकर चार बच्चे की मां से प्रेम करने वाले युवक को अपने जान से हाथ धोना पड़ा. प्रेमिका के साथ उसके घर में रंगे हाथ पकड़े जाने पर महिला के घर वालों ने खंभे से बांध कर इतना पीटा की उसकी जान ही चली गई. घटना बांका थाना के लोधम पंचायत का है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रामकिशुन यादव की पत्नी का पिछले तीन सालों से गांव के ही 25 वर्षीय युवक से अवैध संबंध था. इसको लेकर युवक की पिता की ओर से कई बार पंचायती भी कराई गई लेकिन दोनों अपनी आदत से बाज नहीं आते थे.


ये भी पढ़ें: दो दिन से घर में छिपा बैठा था कोबरा, खौफ के साए में था परिवार, देखें Video

मंगलवार को प्रेमिका ललिता ने प्रेमी महेश को अपने घर बुलाया. लेकिन महिला के परिजनों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया. फिर महिला के परिजनों ने मिलकर युवक को खंभे से बांधा और लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. तब तक उसे खोला जाता उसकी जान निकल चुकी थी.  वहीं इस पूरे मामले में बांका थानाध्यक्ष राजेश झा ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार प्रेम प्रसंग में हत्या की पुष्टि हुई है. प्रेमिका और उसके पति की गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading