हादसे का शिकार हुई नेपाल से देवघर जा रही कांवरियों की बस, एक की मौत
Katihar News in Hindi

हादसे का शिकार हुई नेपाल से देवघर जा रही कांवरियों की बस, एक की मौत
कटिहार में हादसे का शिकार हुई कांवरियों की बस

बस पलटते ही मौके पर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से निकाला गया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया

  • Share this:
बिहार के कटिहार (Katihar) में कांवरियों (Kanwaria) से भरी एक बस अनियंत्रित होकर हादसे (Accident) का शिकार हो गई. बस पलटने से उस पर सवार एक श्रद्धालु की मौत (Death) हो गई वहीं आधा दर्जन कांवरिया घायल (Injured) हो गए.

नेपाल से देवघर जा रही थी बस

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नेपाल (Nepal) के सप्तरी जिला से लगभग 70 कावरियों को लेकर एक बस देवघर (Devghar) जा रही थी. इसी बीच कटिहार के पोठिया ओपी थाना के स्टेट हाइवे-77 (State Highway) नरहैया गांव के पास बस अनियंत्रित हो कर पलट गई और हादसे का शिकार हो गई.



स्थानीय लोगों ने की मदद
बस पलटते ही मौके पर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से निकाला गया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. मामूली रूप से घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रही है वहीं कुछ लोगों को इलाज के बाद तुरंत छुट्टी दे गई. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन की. बस पलटने के बाद कुछ देर के लिए रूट पर गाड़ियों का परिचालन बाधित रहा.

इनपुट- सुब्रत गुहा

ये भी पढ़ें- रेलवे ग्रुप D की परीक्षा में फर्जीवाड़ा, मेडिकल टेस्ट से पहले ही पकड़ा गया गैंग

ये भी पढ़ें- हिंदुओं के लिए मुसलमानों ने बढ़ाई बकरीद की तारीख, जानें वजह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज