Home /News /bihar /

businessman killed during return from temple wife injured in firing bramk

Bihar: मंदिर से लौट रहे व्यापारी की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या, पत्नी जख्मी

बिहार के कटिहार में व्यवसायी दंपती पर हुए हमले में पति की मौत हो गई (मृतक और पत्नी की फोटो0

बिहार के कटिहार में व्यवसायी दंपती पर हुए हमले में पति की मौत हो गई (मृतक और पत्नी की फोटो0

Katihar News: कटिहार में दिनदहाड़े हुई इस घटना से हड़कंप मच गया. इस मामले में कटिहार के एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि यह आपसी दुश्मनी से जुड़ा हुआ मामला है और प्रारंभिक जांच में जो मामला सामने आए हैं, उसमें मेघनाद यादव के बहनोई द्वारा ही इस घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

कटिहार. बिहार के कटिहार में अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी घटना को अंजाम दिया है. शनिवार की सुबह अपराधियों ने व्यवसायी दंपती को निशाना बनाते हुए गोलियां चलाईं. इस घटना में जहां व्यवसायी की मौत हो गई वहीं उसकी पत्नी जख्मी हो गई. गोलीबारी की इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब दंपती मंदिर से पूजा करके लौट रहे था. जानकारी के मुताबिक गिट्टी-बालू के व्यवसायी मेघनाद यादव और उनकी पत्नी मंदिर से पूजा कर लौट रहे थे, इसी दौरान ये घटना हुई.

इलाज के दौरान जहां मेघनाद यादव की मौत हो गई वहीं उनकी पत्नी घायल हो गईं. घटना आजमनगर थाना क्षेत्र के पल्सा मोड़ के पास की है. प्रारंभिक जांच में आपसी दुश्मनी के कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है. घटना के बारे में बताया जा रहा है गिट्टी-बालू के व्यापारी मेघनाद यादव अपनी पत्नी स्वीटी देवी के साथ घर के ही बगल में केलाबाड़ी पंचायत के गोसाई पारा शिव मंदिर में सुबह-सुबह पूजा करके लौट रहे थे, इसी दौरान अपराधियों ने व्यापारी दंपती पर गोलियां चला दीं, जिसमें गोली लगने के बाद मेघनाद यादव घायल होकर गिर गया. अपराधियों ने उन पर दूसरी गोली दाग दी. अपराधियों ने तीसरी गोली पत्नी स्वीटी पर भी चलाई जो उनके हाथ को छूती हुई निकल गयी.

आजमनगर स्वास्थ्य केंद्र ले जाने से पहले ही व्यापारी मेघनाद यादव की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है. मृतक व्यापारी की घायल पत्नी ने घटना के बारे में विस्तृत रूप से बताया. आजमनगर थाना प्रभारी राजीव झा ने इस घटना की पुष्टि करते हुए जल्द अपराधियों को पकड़ लेने का दावा किया है. घटना के बारे में अपडेट जानकारी देते हुए कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि मेघनाद यादव के बहनोई के द्वारा ही गोली चलवाने की बात सामने आयी है. फिलहाल इस केस की जांच जारी है. मृतक की पत्नी बिल्कुल खतरे से बाहर है. उन्हें गोली नहीं लगी है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर