रफ्तार का कहर: ट्रक से टक्कर में उड़े कार के परखच्चे, पति-पत्नी समेत चार की दर्दनाक मौत

सड़क हादसा देर रात कुर्सेला थाना क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप के सामने NH 31 पर हुआ है जहां एक कार की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई

News18 Bihar
Updated: December 17, 2018, 1:03 PM IST
रफ्तार का कहर: ट्रक से टक्कर में उड़े कार के परखच्चे, पति-पत्नी समेत चार की दर्दनाक मौत
संबंधित थाना
News18 Bihar
Updated: December 17, 2018, 1:03 PM IST
बिहार के कटिहार जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई है. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया.

जानकारी के मुताबिक अनियंत्रित ट्रक और कार की आमने सामने टक्कर हो गई, इस टक्कर में
कार सवार पति-पत्नी समेत चार लोगों की मौत हो गई. हादसा रविवार की देर रात और अहले सुबह के बीच हुआ. बताया जा रहा है कि कुर्सेला थाना क्षेत्र के कुर्सेला चौक पेट्रोल पंप के सामने नेशनल हाइवे पर अनियंत्रित ट्रक और टियागो कार की आमने-सामने जोरदार ढंग से टक्कर हो गई.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: सूबे में खुलेंगे पांच नए मेडिकल कॉलेज, रफाल मसले पर पीएम के किया कांग्रेस पर प्रहार

टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. बताया जा रहा है कि कार में कई लोग सवार थे जिसमें पति-पत्नी समेत 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक स्थानीय चाय दुकानदार की भी मौत गाड़ियों की चपेट में आने से हो गई. इस हादसे में जहां 4 लोगों की मौत हो गई वहीं तीन लोग घायल हैं. घायलों को नाजुक हालत में इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक कार में सवार सभी लोग खगड़िया-मधेपुरा और भागलपुर जिले के थे और पूर्णिया से भागलपुर जा रहे थे. ट्रक ड्राइवर और खलासी मौके से फरार है. पुलिस ने जेसीबी मशीन से कार में फसे सभी लोगो को बाहर निकाला लिया है. रफ्तार के कहर में गलती किसकी है पुलिस इस पर जांच कर रही है

बता दें कि इधर बिहार में सड़क हादसे की घटनाएं बढ़ गई हैं. सोमवार को भोजपुर जिले के उदवंतनगर स्थित केशोपुर- बखरी चिमनी भट्ठे के पास भी एक एक्सीडेंट हुआ था. जिसमें एक किशोर की मौत हो गई थी. दरियापुर निवासी 14 वर्षीय दीपू कुमार और महाबली कुमार अपनी बाइक को लेकर घूमने निकला था, तभी तेजरफ्तार ऑटो ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दीपू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महाबली गंभीर रूप से घायल हो गया था.
ये भी पढ़ें- वुलेन सॉक्स नहीं पहने तो छात्राओं को किया स्कूल से बाहर, एडमिट कार्ड नहीं देने की मिली धमकी

रिपोर्ट- सुब्रत गुहा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...