Video: बिहार में भक्त चरण दास के सामने ही भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, मारपीट तक पहुूंची नौबत

बिहार के कटिहार में भक्त चरण दास के सामने भिड़ते कांग्रेस के कार्यकर्ता

बिहार के कटिहार में भक्त चरण दास के सामने भिड़ते कांग्रेस के कार्यकर्ता

Bihar Congress Clash: कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास एक कार्यक्रम में शामिल होने कटिहार गए थे. यहां बीच सभा में ही कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 2:17 PM IST
  • Share this:
कटिहार. बिहार में कांग्रेस (Bihar Congress) का अंतर्कलह कम होने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को कांग्रेस प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास (Bhakt Charan Das) के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ. कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए और बात मारपीट तक जा पहुंची. पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रेम राय द्वारा मनिहारी विधायक मनोहर प्रसाद पर कटाक्ष करने पर कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और हंगामा मचाने लगे. बाद में किसी तरह मामले को शांत कराया गया.

मनिहारी विधायक इस कार्यक्रम में उपस्थित नहीं थे, लेकिन उन पर कटाक्ष करने से ही उनके कार्यकर्ता बिफर गए. बाद में किसी तरह मामले को शांत करवाया गया. बुधवार को किसान सत्याग्रह यात्रा में शामिल होने आए थे. बिहार प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास के साथ प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा, कदवा विधायक शकील अहमद समेत कई दिग्गज कांग्रेसी नेता भी किसान सत्याग्रह यात्रा के दौरान कोढ़ा विधानसभा के गेड़ाबाड़ी से चर्खी तक की पदयात्रा में शामिल होने के लिए आए थे. इससे पहले राजेंद्र आश्रम में स्वागत के दौरान भी कांग्रेस के नेताओ के बीच जमकर हंगामा और मारपीट हुआ था.

Youtube Video


कांग्रेस लगातार बिहार में अपनी जड़ें फिर से मजबूत करने में जुटी है, लेकिन पार्टी में व्‍याप्‍त अंतर्कलह थमने का नाम नहीं ले रहा है. बिहार चुनाव में भी कांग्रेस को अपेक्षित सफलता नहीं मिली थी. इसके बाद पार्टी के ही नेता और कार्यकर्ता प्रदेश नेतृतत्‍व पर सवाल उठाने लगे थे. नेतृत्‍व परिवर्तन की भी मांग उठी थी. इसके बाद से ही पार्टी कई ध्रुवों में बंटा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज