बंद कमरे में मिली परिवार की लाश, नीचे पड़ा था बच्चा और फंदे से झूल रहे थे पति-पत्नी
Katihar News in Hindi

बंद कमरे में मिली परिवार की लाश, नीचे पड़ा था बच्चा और फंदे से झूल रहे थे पति-पत्नी
कटिहार में हुई आत्महत्या की घटना के बाद मौके पर जमा भीड़

कटिहार में हुई इस आत्महत्या की घटना में पहले बच्चे को जहर दिया गया गया है उसके बाद पति-पत्नी ने भी फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 25, 2020, 11:01 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
कटिहार. बड़ी खबर बिहार के कटिहार (Katihar) से आ रही है जहां एक परिवार द्वारा खुदकुशी (Suicide) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना कटिहार के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेडिकल कॉलेज के बगल की है जहां एक परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली.

मामले की जानकारी जैसे पुलिस को मिली पुलिस की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंची. पुलिस ने घर से पति-पत्नी और बच्चे का शव बरामद किया है. कहा जा रहा है कि पहले बच्चे को जहर दिया गया गया है उसके बाद पति-पत्नी ने भी फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी. इस मामले में पुलिस के अधिकारी भी आत्महत्या की आशंका जता रहे हैं लेकिन जांच का हवाला देते हुए फिलहाल कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर तमाम बिंदुओं की जांच कर रहे हैं. एक साथ तीन लोगों का शव मिलने से जहां पूरे इलाके में लोग सन्न रह गए हैं वहीं आत्महत्या की बात को लेकर भी तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.



इनपुट- सुब्रत गुहा



ये भी पढ़ें- बिहार के 40 हजार शिक्षक आज से हड़ताल पर, स्कूलों में लटकेंगे ताले

ये भी पढ़ें- पटना के ज्वेलरी शॉप में ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची व्यवसायी की जान
First published: February 25, 2020, 10:54 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading