फिर शर्मसार हुआ बिहार, दबंगों ने रस्सी से बांधकर पति, पत्नी और भाई को पीटा
Katihar News in Hindi

मामला, फलका थाना क्षेत्र के मुस्लिम टोला का है. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है की सड़क किनारे मंजूर की आठ डीसमिल जमीन है.

  • Share this:
बिहार के कटिहार जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां दबंगों ने जमीनी विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों को बेरहमी से पिटाई की है. कहा जा रहा है कि दबंगों ने घर में रस्सी से बांध कर इस तरह पीटा कि एक महिला सहित तीन लोग बेसुध हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. वहीं, तीनों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामला, फलका थाना क्षेत्र के मुस्लिम टोला का है. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है की सड़क किनारे मंजूर की आठ डीसमिल जमीन है, जिस पर दबंग लोग जबरन कब्जा जमाने पहुंचे थे. विरोध करने पर दबंगों ने जमीन मालिक मंजूर, उनकी पत्नी और भाई को घर मे ही रस्सी से बांध कर बेरहमी से पिटाई कर दी. बाद में पुलिस ने प्रखंड स्वास्थ केंद्रों में सभी घायलों भर्ती करवाया, जहां लोगों का इलाज चल रहा है.

बता दें कि पिछले हफ्ते समस्तीपुर में इसी तरह का मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला प्रकाश में आया था. तब जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के भुसवर में एक परिवार को रस्सी के सहारे पेड़ में बांधकर बेरहमी से मारपीट की गई थी. रस्सी में बंधे इस पीड़ित का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. घटना भूसवर पंचायत वार्ड 8 की थी. इस घटना के बाद पीड़ित रहीम मियां ने स्थानीय थाने में एक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी थी.



रिपोर्ट- सुब्रत
ये भी पढ़ें- 

Exit Poll 2019: इस हिंदी भाषी राज्य में NDA पर भारी पड़ा UPA, मिलीं इतनी सीटें!

मिर्जापुर में कांग्रेस प्रत्याशी ललितेशपति त्रिपाठी ने अतिरिक्त EVM पर उठाए सवाल

तो क्या मैनपुरी में मुलायम सिंह को मिलेगा मायावती के साथ का फायदा!

Analysis: मैदानी तौर पर कमजोरी और अपनी ही योजनाओं को लोगों तक नहीं पहुंचा पाई कांग्रेस

शरद पवार बोले- कल से चल रही नौटंकी, जीत के लिए अल्लाह से मांगूंगा दुआ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज