बैंक कर्मचारियों को गोलियों से भूनकर लूटे डेढ़ लाख रुपए, एक की मौके पर हुई मौत
Katihar News in Hindi

बैंक कर्मचारियों को गोलियों से भूनकर लूटे डेढ़ लाख रुपए, एक की मौके पर हुई मौत
मामले की जांच को पहुंची पुलिस

दोनों को गोली मारने के बाद लुटेरों ने कैश लूट लिया और चलते बने. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच को घटनास्थल पर पहुंची.

  • Share this:
बिहार के कटिहार में लुटेरों ने कहर बरपाया है. मंगलवार को अपराधियों ने सरेआम दो बैंककर्मियों को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना जिले के पोठिया थाना इलाके के कुर्सेला-फॉरबिसगंज स्टेट हाईवे-77 पर अमीन चौक पास की है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है बंधन बैंक के कर्मी बैंक के कलेक्शन के पैसे लेकर फलका से पोठिया स्थित बैंक जा रहे थे. इसी दौरान पोठिया थाना क्षेत्र के एस.एच -77 अमीन चौक के पास बाइक सवार दो अपराधियो ने बैंक कर्मी से बंदूक की नोंक पर लगभग डेढ़ लाख रुपये लूट लिए. इस दौरान नोंक झोंक के क्रम में दोनों बैंककर्मियों को गोली मार दी जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा बैंककर्मी घायल हो गया जिसे फलका पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है, वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक बैंक कर्मी के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और इलाके की नाकेबंदी कर अपराधियों की तलाश में जुटी है. अनुमण्डल पुलिस अधिकारी अनिल कुमार और बंधन बैंक के स्थानीय प्रबंधक विजय कुमार ने पूरी घटना की पुष्टि की है.



मामले की जानकारी मिलने के बाद फलका ओर पोठिया ओपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची साथ ही कटिहार के आरक्षी अधीक्षक भी हुए घटनास्थल के लिए रवाना हुए. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है और मामले की पड़ताल कर रही है.
इनपुट- सुब्रत गुहा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज