कटिहार में महिला रेलकर्मी के पति की गोली मारकर हत्या, घर के पास मिली लाश

घटना से पहले उन्होंने रात के लगभग 2 बजे घर में फोन करके अपनी पत्नी को निजी वाहन से लौटने की बात की थी लेकिन अहले सुबह घर के पास ही उन्हें गोली मार दी गई जिससे उनकी मौत हो गई.

News18 Bihar
Updated: January 20, 2019, 5:11 PM IST
कटिहार में महिला रेलकर्मी के पति की गोली मारकर हत्या, घर के पास मिली लाश
मामले की जानकारी देती मृतक की पत्नी
News18 Bihar
Updated: January 20, 2019, 5:11 PM IST
बिहार के कटिहार में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक महिला रेलकर्मी का पति बताया जाता है. घटना शहर के सहायक थाना क्षेत्र के इमरजेंसी कॉलोनी के पास की है जहां अहले सुबह अज्ञात अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

घटना के बारे में बताया जा रहा है की रेलकर्मी झरना देवी के पति संजय साहू एक नेटवर्किंग कंपनी में डायरेक्टर के पद पर काम करते थे. घटना से पहले उन्होंने रात के लगभग 2 बजे घर में फोन करके अपनी पत्नी को निजी वाहन से लौटने की बात की थी लेकिन अहले सुबह घर के पास ही उन्हें गोली मार दी गई जिससे उनकी मौत हो गई.

परिजनों को भी हत्या के कारण समझ में नहीं आ रहा है. मृतका की पत्नी के मुताबिक उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी इस कारण घटना के काऱणों का पता नहीं लग पा रहा है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट- सुब्रत गुहा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटिहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2019, 5:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...