क्राइम कंट्रोल पर बैठक कर रहे थे DGP, लेकिन शहर में अपराधी बरपा रहे थे कहर, पढ़ें पूरा मामला
Katihar News in Hindi

क्राइम कंट्रोल पर बैठक कर रहे थे DGP, लेकिन शहर में अपराधी बरपा रहे थे कहर, पढ़ें पूरा मामला
गुरुवार को कटिहार में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय बढ़ते अपराध पर नियंत्रण को लेकर पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग करते हुए.

पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद भी हो गई है. पुलिस इसी आधार पर अपराधियों को जल्द पकड़ लेने की दावा कर रही है. बता दें कि बीरेंद्र यादव नगर विधायक के बहुत नजदीकी माने जाते हैं.

  • Share this:
कटिहार. बिहार (Bihar) में अपराधी बेखौफ हैं. उनके मन में अब कानून का डर बिल्कुल नहीं रहा. इसकी बानगी एक बार फिर गुरुवार को कटिहार (Katihar) में तब दिखी जब प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) लॉ एंड आर्डर की स्थिति (Law And Order Situation) पर बैठक कर रहे थे तभी अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के शिव मंदिर चौक स्थित एक टाइल्स व्यवसायी और बीजेपी के एक नेता को दुकान में घुसकर गोली मार दी. इस हमले में दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए हैं और उन्हें बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया भेजा गया है. हालांकि हमले के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन सूत्र इसे मार्बल दुकानदार डब्लू साह से रंगदारी (Extortion) मांगने का मामला बता रहे हैं.

बताया जा रहा है कि अपराधी दुकान में घुसकर दुकानदार को बंदूक के बल पर धमका रहे थे. उस दौरान वहां मौजूद बीजेपी नेता बीरेंद्र यादव ने अपराधियों को रोकना चाहा, लेकिन बदमाशों ने उनपर भी गोली चला दी.

घटना के वक्त वहां मौजूद बीजेपी नेता वीरेंद्र यादव ने अपराधियों को रोकना चाहा तो बदमाशों ने उनपर भी फायरिंग कर दी




हालांकि यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद भी हो गई है. पुलिस इस आधार पर अपराधियों को जल्द पकड़ लेने की दावा कर रही है. बता दें कि बीरेंद्र यादव नगर विधायक के बहुत नजदीकी माने जाते हैं. घटना के बाद सचेतक सह नगर विधायक तार किशोर प्रसाद ने अस्पताल पहुंच कर घायलों का हाल-चाल जाना और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की.
कटिहार में अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर मार्बल व्यवसायी को उनके दुकान में घुसकर गोली मार दी


वारदात के बाद अनुमंडल पुलिस अधिकारी अनिल कुमार और आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने जल्द इस मामले के उद्भेदन (खुलासा) का भरोसा दिया.

(रिपोर्ट- सुब्रत गुहा)

ये भी पढ़ें- 

मंत्रियों के घर के बाहर कचरा फेंकने ट्रैक्टर से निकले पप्पू यादव, फिर हुआ ये

पटना की कुख्यात 'भाभी जी' गिरफ्तार, पुलिस ने जाल बिछाकर पति के साथ पकड़ा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading