दुकान में घुस कर व्यवसायी पर तानी पिस्टल, लोगों ने जान पर खेल के बचायी जान

Subrata Guha | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 12, 2017, 6:13 PM IST
दुकान में घुस कर व्यवसायी पर तानी पिस्टल, लोगों ने जान पर खेल के बचायी जान
पीड़ित व्यवसायी
Subrata Guha | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 12, 2017, 6:13 PM IST
बिहार के कटिहार में शनिवार को एक बड़ी वारदात को समय रहते लोगों ने टाल दिया. घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के एमजी रोड स्थित बरबन्ना के पास की है. चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष विमल सिंह बैगानी पर अपराधियों ने दिनदहाड़े पिस्टल तान कर उन्हें जान से मारने का प्रयास किया.

अपराधी बेगानी पर गोली चलाने ही वाले थे कि तब तक लोगों की भीड़ जुट गई. इस बीच घटना की सूचना मिलने पर महज 2 मिनट के अंदर नगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पिस्टल तानने वालों में से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष विमल सिंह बैगानी एमजी रोड के पास स्थित अपने इलेक्ट्रानिक्स की दुकान पर बैठे थे.

इसी बीच दिन के लगभग 12:45 बजे पैदल दो युवक उनके दुकान के गेट के पास पहुंचे और एक युवक पर पिस्टल तान दी. इस बीच चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष एवं दुकान में मौजूद लोगों ने हल्ला किया लोगों की भीड़ लग गई. भीड़ का फायदा उठाकर पिस्टल सामने वाले व्यक्ति वहां से घटनास्थल से फरार हो गए जबकि पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार युवक का नाम किशोर गुप्ता बताया जा रहा है. व्यवसायी ने बताया कि उन पर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया गया है. पुलिस मामले की पूरी छानबीन कर रही है तथा पिस्टल करने वाले युवक को पकड़ने के लिए छापामारी कर रही है. नगर थाना अध्यक्ष निर्मल कुमार यादव यादवेंदु ने बताया इस मामले में केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर