प्रियंका गांधी के खिलाफ अश्लील ट्वीट कर बुरा फंसा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

CCIU के एसपी सुशील कुमार ने बताया कि एक सोशल एक्टिविस्ट शाहीन सैय्यद ने ई मेल पर शिकायत की थी कि कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी के खिलाफ अश्लील ट्वीट किया गया है

News18 Bihar
Updated: February 4, 2019, 11:01 PM IST
प्रियंका गांधी के खिलाफ अश्लील ट्वीट कर बुरा फंसा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
गिरफ्तार युवक
News18 Bihar
Updated: February 4, 2019, 11:01 PM IST
बिहार पुलिस की साइबर क्राइम यूनिट (CCIU) ने बड़ी कार्रवाई की है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के खिलाफ अश्लील ट्वीट करने वाले एक युवक को टीम ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. योगी संजयनाथ नामक युवक कटिहार के टाउन थाना क्षेत्र के वार्ड 31 के विनोदपुर का निवासी बताया गया है.

ये भी पढ़ें- ग्राहक बनकर दुकान में घुसे बदमाश और पलक झपकते ही लूट ले गए दो करोड़ की ज्वेलरी



CCIU के एसपी सुशील कुमार ने बताया कि एक सोशल एक्टिविस्ट शाहीन सैय्यद ने ई मेल पर शिकायत की थी कि कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी के खिलाफ अश्लील ट्वीट किया गया है. शाहीन ने अपनी शिकायत के साथ उस ट्विटर हैंडल का लिंक भी भेजा था.

ये भी पढ़ें- धरने पर बैठीं ममता बनर्जी को मिला राजद का समर्थन, कोलकाता जाएंगे तेजस्वी यादव

शाहीन की शिकायत पर प्रारंभिक जांच के बाद कटिहार जिले की पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिये गये. कटिहार पुलिस की टेक्निकल सेल ने योगी संजयनाथ की कुंडली खंगाली तो उसके घर का पता मिल गया. टाउन थाने के एसएचओ रंजन कुमार ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 420/292(A) और आईटी एक्ट 67 के तहत केस (99/19, 2 फरवरी,2019) दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की तो वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

उसे सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया. आरोपित युवक ने अपने ट्विटर हैंडल से 30 जनवरी 2018 को प्रियंका गांधी के खिलाफ अश्लील ट्वीट किया था जिसमें प्रियंका की फोटोशॉप की हुई तस्वीर भी लगी थी. उसके इस ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया हुई. कुछ ट्विटर यूजर्स ने उसे ट्वीट डिलीट करने को कहा तो कइयों ने प्रतिक्रिया में गालियां और धमकियां दीं.

रिपोर्ट- सुब्रत गुहा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...