केस वापस नहीं लेने पर दबंगों ने पहले बेरहमी से पीटा फिर पिलाया पेशाब

संबंधित थाना
संबंधित थाना

अस्पताल में इलाजरत मोहम्मद सद्दाम के पीठ और बदन पर ज़ख्मों के गहरे निशान मिले हैं.

  • Share this:
बिहार में जमीनी विवाद से जुड़े एक मामले में दबंगों का कहर बरपा है. घटना कटिहार की है, जहां जमीनी विवाद में दबंगों ने दबंगई दिखाते हुए एक शख्स को बंधक बनाकर पहले उसकी पिटाई की, फिर उसे पेशाब पिलाया. मनिहारी थाना क्षेत्र के नया टोला बहादुरपुर बगुलागढ़ निवासी पीड़ित सद्दाम हुसैन के मुताबिक दबंगों ने रास्ते से उठाने के बाद इस घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- सीवान में हादसे का शिकार हुई तेज रफ्तार बस, छह यात्रियों की मौके पर मौत

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सद्दाम को जख़्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में इलाजरत मोहम्मद सद्दाम के पीठ और बदन पर ज़ख्मों के गहरे निशान हैं. पीड़ित के मुताबिक माने तो गांव के दबंगों ने उनकी जबरदस्त पिटाई की है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से आरोपी पक्ष के एक आदमी को गिरफ्तार कर लिया है.



ये भी पढ़ें- दहेज में मिला पलंग वापस लेने पहुंची बहू को ससुर ने मारी गोली
बताया जाता है की दबंगों ने ज़मीनी विवाद में न्यायलय में चल रहे मामले को लेकर पीड़ित पक्ष को कई बार धमकी दी थी की वो केस वापस ले ले लेकिन केस वापस नहीं लेने के कारण पीड़ित पक्ष के सद्दाम हुसैन के साथ ये अमानवीय व्यवहार किया गया. अस्पताल में इलाज़रत मोहम्मद सद्दाम के पीठ और बदन पर ज़ख्मों के गहरे निशान मिले हैं. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल करने के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है.

रिपोर्ट- सुब्रत गुहा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज