लाइव टीवी

कटिहार में फंदे से लटका मिला महिला का शव, पति पर लगा हत्या का आरोप
Katihar News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 4, 2020, 10:01 AM IST
कटिहार में फंदे से लटका मिला महिला का शव, पति पर लगा हत्या का आरोप
महिला का शव फंदे से लटका मिला (प्रतीकात्मक फोटो)

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कदवा प्रखंड (Kadwa Block) के भर्री गांव की आवेदा की शादी आजमनगर के बिपिन दास से हुई थी. शादी के बाद से ही ...

  • Share this:
कटिहार. बिहार के कटिहार (Katihar) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां फंदे से लटका हुआ एक महिला का शव (Dead body) मिला है. परिजनों ने महिला के पति पर ही हत्या का आरोप लगाया है. मामला आजमनगर थाना क्षेत्र के दास टोला गांव का है. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कदवा प्रखंड के भर्री गांव की आवेदा की शादी आजमनगर के बिपिन दास से हुई थी. शादी के बाद से ही विपिन अक्सर अपनी पत्नी आवेदा को प्रताड़ित करता था. कई साल बीतने के बाबजूद हालात नहीं सुधरे और एक बार फिर से विपिन दहेज की मांग को लेकर पत्नी से मारपीट करने लगा.

मृतका के भाई कमलेश ने आरोप लगाया कि उसके पति ने ही उसकी हत्या कर दी. साथ ही फांसी देने के लिए शव को फंदे से लटका दिया. पुलिस ने कमलेश के आरोप पर आरोपी पति विपिन को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

अपराधियों ने कहर बरपाया था
बता दें कि बीते दिनों बांका में अपराधियों ने कहर बरपाया था. यहां हत्या की दो वारदातों को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी थी. गोलीबारी की ये घटनाएं बांका जिले के अमरपुर और धोरैया थाना क्षेत्र की थीं. इस घटना के बाद एक युवक का शव बांका के दौना जंगल के पेड़ से लटका बरामद हुआ था. वहीं, दूसरा शव धोरैया थाना क्षेत्र के बरदा बहियार से बरामद किया गया. तीसरी घटना युवक की गोली मारकर जख्मी करने की थी, जिसका गंभीर स्थिति में भगलपुर में इलाज चल रहा है.


ये भी पढ़ें- 

JNU में फिर एक बार छात्रों का हंगामा, विश्वविद्यालय प्रशासन ने दी चेतावनीधर्मशाला में हुई थी 25 लाख की चोरी, रुड़की से गिरफ्तार किए चार आरोपी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटिहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2020, 9:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर