एंबुलेंस से शव को ग‍िराया, फिर अंत‍िम संस्‍कार के ल‍िए घसीटते हुए लेकर गए डेड बॉडी, देखें Viral Video

 ब‍िहार के कटिहार से एक दुखद है और ह्रदय विदारक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

ब‍िहार के कटिहार से एक दुखद है और ह्रदय विदारक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

Bihar Viral Video News: कोरोना से मरने वालों को आंकड़ा ब‍िहार में भी लगातार बढ़ रहा है. वहीं मरने के बाद डेड बॉडी का कैसे अंत‍िम संस्‍कार क‍िया जा रहा है. इसकी पोल खोलने का वीड‍ियो भी इन द‍िनों सोशल मीड‍िया पर वायरल है.

  • Share this:
कोरोना काल के दौरान वैसे तो सिस्टम पर कई सवाल उठ ही रहे हैं. इस बीच ब‍िहार के कटिहार से एक दुखद है और ह्रदय विदारक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. 7 मिनट से भी अधिक इस वीडियो में कोरोना से एक व्यक्ति के मौत के बाद उसके डेड बॉडी को लेकर प्रशासनिक व्यवस्था का क्या इंतजाम हैं? इसको लेकर सवाल खड़ा हो रहा है.

दरअसल, कोरोना से किसी के मौत के बाद जिला प्रशासन की तरफ से कटिहार-पूर्णिया सड़क के भसना पुल के नीचे उसके अंतिम संस्कार की व्यवस्था की गई है, लेकिन यह तस्वीर बताने के लिए काफी है. एंबुलेंस से उतारकर भसना पुल के नीचे तक ले जाने के लिए प्रशासनिक जो व्यवस्था का दावा किया गया है. वह किस तरह से फेल हो चुका है. स्वास्थ्य विभाग के तीन कर्मी के पास इसके लिए कोई स्ट्रेचर की व्यवस्था नहीं है. तीनों मिलकर किसी तरह लगभग घसीटते हुए बॉडी को अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे हैं.

Youtube Video


इस अंत‍िम संस्‍कार के ल‍िए डेड बॉडी को ले जाते वक्‍त बड़ी बात यह है कि इसमें दो कर्मी तो पीपीटी कीट पहने हुए. एक कर्मी को तो पीपीटी कि‍ट भी नसीब नहीं हुई है. अब देखना है कि कोरोना से मौत के बाद प्रशासनिक स्तर पर अंतिम संस्कार की दावे के बीच कटिहार के इस ह्रदय विदारक तस्वीर को कटिहार जिला प्रशासन कितने गंभीरता से लेते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज