कटिहार में जिला परिषद के बेटे की गोली मारकर हत्या
Katihar News in Hindi

कटिहार में जिला परिषद के बेटे की गोली मारकर हत्या
कटिहार में हत्या

मृतक के शरीर में कई गोलियां मारी गई हैं, क्योंकि जमीन पर कई खाली और जिंदा कारतूस मिले हैं. कहा जा रहा है कि वारदात के पीछे आपसी रंजिश थी.

  • Share this:
बिहार के कटिहार से एक बड़ी खबर सामने आई है. बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. वहीं, घटना से मृतक के परिजन काफी गुस्से में हैं.

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के कदवा प्रखंड क्षेत्र का है. मृतक का नाम राजू राय है. वह जिला परिषद मौरी देवी का बेटा था. बताया जा रहा है राजू बुलेट मोटरसाइकल से जैसे ही सालमारी थाना क्षेत्र के गोबिंदपुर के पास पहुंचा, वैसे ही पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसके उपर गोलीबारी शुरू कर दी. गोली लगते ही राजू जमीन पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- लखनऊ शूटआउट: आरोपी सिपाही के गांववाले बोले-'दबंग था, पर हत्यारा नहीं हो सकता'



मृतक के शरीर में कई गोलियां मारी गई हैं, क्योंकि जमीन पर कई खाली और जिंदा कारतूस मिले हैं.
कहा जा रहा है कि वारदात के पीछे आपसी रंजिश थी. वहीं मृतक राजू का भी आपराधिक इतिहास रहा है. ऐसे में पुलिस हत्या के पीछे आपसी रंजिश को जोड़कर देख रही है. फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading