शराब ने नशे में फायरिंग करने लगा रेल पुलिस कांस्टेबल, ट्रेन के यात्रियों ने छिप कर बचाई जान

News18 Bihar
Updated: October 23, 2018, 8:52 AM IST
शराब ने नशे में फायरिंग करने लगा रेल पुलिस कांस्टेबल, ट्रेन के यात्रियों ने छिप कर बचाई जान
घटना से संबंधित स्टेशन

ट्रेन के यात्रियों ने बताया कि बखरी और काढ़ागोला स्टेशन के बीच सिपाही दयानिधि द्वारा शराब के नशे मे गोली चला दी गई.

  • Share this:
बिहार में शराब के नशे में धुत्त रेल पुलिस के एक ऑन ड्यूटी जवान ने यात्रियों पर गोली चला दी. गनीमत यह रही कि गोली किसी यात्री को नहीं लगी. घटना जिले के कटिहार की है. जानकारी के मुताबिक ऑन ड्यूटी नशे में धुत्त जीआरपी के एक जवान ने हाटे-बाज़ारे एक्सप्रेस के S5 बोगी में यात्रियों से बकझक की इसी दौरान उसने अपने सरकारी हथियार से गोली चला दी.

गोली चलते ही यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे लेकिन संयोग से किसी यात्री को गोली नहीं लगी और सभी सुरक्षित रहे. ट्रेन के यात्रियों ने बताया कि बखरी और काढ़ागोला स्टेशन के बीच सिपाही दयानिधि द्वारा शराब के नशे मे गोली चला दी गई. इसी दौरान ट्रेन में स्कॉट कर रहे जवानों ने नशे में धुत्त कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया.

सुकून की बात ये रही कि ट्रेन के किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ. रेल डीएसपी कटिहार उपेंद्र कुमार यादव ने बताया कि फिलहाल मानसी थाना में पदस्थापित सिपाही को नवगछिया रेल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और वरीय पदाधिकारी के आदेश पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

रिपोर्ट- सुब्रत गुहा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटिहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2018, 8:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...