कटिहार में पुलिस की अपराधियों से मुठभेड़, दोनों तरफ से हुई पचास से अधिक राउंड फायरिंग
Katihar News in Hindi

कटिहार में पुलिस की अपराधियों से मुठभेड़, दोनों तरफ से हुई पचास से अधिक राउंड फायरिंग
बिहार के कटिहार में एनकाउंटर के दौरान एक्शन में पुलिस

बिहार के कटिहार जिला में हुई एनकाउंटर की इस घटना के बाद पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पुलिस की जवाबी कार्रवाई के बाद अपराधी अंधेेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 6:54 AM IST
  • Share this:
भागलपुर. बिहार के भागलपुर में अपराधियों और पुलिस के बीच एनकाउंटर (Police Encounter) हुई है. घटना नवगछिया एवं कटिहार जिले की सीमा पर स्थित कुरसेला पुल की है जहां पुलिस को देखते ही अपराधियों ने फायरिंग (Firing) शुरू कर दी, इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए अपराधियों का मुंहतोड़ जवाब दिया. दोनों तरफ से 50 से अधिक राउंड गोली चलने की सूचना है. इस घटना की पुष्टि नवगछिया की एसपी सपना मेश्राम ने भी की है.

पुलिस और अपराधियों के बीच हुए इस एनकाउंटर में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब भागलपुर जिला के खरीक थाना द्वारा शराब से लदे नाव को कोसी नदी से भागलपुर जिला के नवगछिया  पुलिस द्वारा ले जाया जा रहा था. इसी क्रम में पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने कटिहार के कुर्सेला थाना क्षेत्र कोसी पुल के पास पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. इस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी मोर्चा संभाला और नवगछिया पुलिस ने भी फायरिंग की.

घटना की सूचना मिलते ही कटिहार जिला के कुर्सेला थाना पुलिस भी दल-बल के साथ पहुंची और नवगछिया पुलिस को बैकअप सपोर्ट देने लगी लेकिन अंधेरा और नदी मार्ग फायदा उठाते हुए अपराधी भाग निकले. फिलहाल पूरे इलाके में पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. नवगछिया और कटिहार पुलिस के साथ हुई इस मुठभेड़ के बाद पूरे इलाके में पुलिस काफी सक्रिय है जानकारी के मुताबिक दोनों तरफ से करीब पचास राउंड गोलियां चली हैं.



रिपोर्ट- सुब्रत गुहा/राहुल ठाकुर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज