लाइव टीवी

लॉकडाउन के बावजूद गांव में हो रहा था दावत-ए-वलीमा, दूल्हा-दुल्हन सहित पांच पर FIR
Katihar News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 1, 2020, 2:07 PM IST
लॉकडाउन के बावजूद गांव में हो रहा था दावत-ए-वलीमा, दूल्हा-दुल्हन सहित पांच पर FIR
दावत-ए-वलीमा (रिसेप्शऩ) के लिए लगाया गया टेंट

थानाध्यक्ष (SHO) मुकेश कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस (Corona Virus) से संभावित फैलाव एवं सरकारी आदेश का उल्लंघन करने के आरोप में पांच लोगों पर एफआईआर (FIR) दर्ज किया गया है जिसमें दूल्हा मोहम्मद सद्दाम और उसके पिता रफीक मुख्य आरोपी हैं.

  • Share this:
कटिहार. एक तरफ कोरोना महामारी (Corona pandemic) को लेकर जहां पूरे विश्व में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की बात कही जा रही है वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लगातार इस नियम की धज्जियां उड़ा रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला बिहार के कटिहार से आया है जहां लॉक डाउन (Lockdown) कानून का न केवल उल्लंघन किया गया बल्कि इस कानून को ठेंगा दिखाते हुए पहले शादी और फिर रिसेप्शन का भी आयोजन किया गया.

निकाह के बाद हो रही थी दावत

लॉकडाउन का उल्लंघन कर किए गए इस आयोजन को लेकर कटिहार के बलिया बेलोन थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. जानकारी के मुताबिक इलाके के विधारा गांव निवासी मोहम्मद सद्दाम, मास्टर रफीक एवं अन्य लोगों ने इस गंभीर बीमारी की अनदेखी करने के बाद निकाह किया. इतना ही नहीं निकाह के दूसरे दिन भोज का भी आयोजन किया गया जिसमें काफी संख्या में लोग जुटे थे.



पांच के खिलाफ केस



मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने इस पर तत्परता दिखाई और सीधे घटनास्थल पर जा पहुंची. पुलिस ने इस दौरान लॉक डाउन कानून के उल्लंघन के मामले में दूल्हा-दुल्हन के अलावा दूल्हे के मां-बाप समेत कुल 5 लोगों पर एफआईआर दर्ज किया है जबकि कई अन्य लोगों के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस बाबत थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस से संभावित फैलाव एवं सरकारी आदेश का उल्लंघन करने के आरोप में पांच लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया है जिसमें दूल्हा मोहम्मद सद्दाम और उसके पिता रफीक मुख्य आरोपी हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में पुलिस न्याय संगत कार्रवाई कर रही है.

इनपुट- सुब्रत गुहा

ये भी पढ़ें- Lockdown: बीमार पिता के लिए नेवी अफसर ने SP से मांगी मदद, तुरंत पहुंची पुलिस

ये भी पढ़ें- Lockdown में भी जारी है 'अभयानंद सर' की क्लास, VC के जरिए हल हो रहे हैं सवाल
First published: April 1, 2020, 2:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading