कटिहार में रात के अंधेरे में फल व्यवसायी का अपहरण, CCTV में कैद हुई वारदात
Katihar News in Hindi

कटिहार में रात के अंधेरे में फल व्यवसायी का अपहरण, CCTV में कैद हुई वारदात
कटिहार से अगवा व्यवसायी की फाइल फोटो

कटिहार में हुई अपहरण की इस घटना के बाद सदर डीएसपी अमरकांत झा घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ले रहे हैं. उन्होंने बताया किस सीसीटीवी के आधार पर कुछ सुराग मिला है प्रथम दृष्टा में मामला अपहरण का लग रहा है इस पर जांच की जा रही है.

  • Share this:
कटिहार. बिहार के कटिहार (Katihar) में अज्ञात अपराधियों ने फल व्यवसायी का अपहरण (Kidnapping) कर लिया है. घटना जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के गेड़ाबाड़ी बाजार की है जहां से व्यवसायी के अपराधी सोये हुए हालात में ही उठाकर ले गए. फल व्यपारी (Fruit Seller)सोनू को पिकअप वैन से अपहरणकर्ता अगवा कर ले गए हैं और अपहरण की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

नहीं हुई है फिरौती की मांग

अपहरण की इस घटना के बाद अब तक कोई फिरौती की मांग या अपहरणकर्ता द्वारा कोई कॉल भी नहीं आया है. सोनू के पिता स्वामी नाथ की मानें तो उनसे किसी की कोई रंजिश नहीं थी इस लिए यह घटना क्यों हुई है किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा है. सोनू कटरा में फल का व्यवसाय करता है. कटरा के मालिक मानव ने कहा कि भीषण गर्मी के कारण सभी लोग देर रात सोये था जबकि आम के सीजन के कारण बंगाल से रात भर गाड़ियां हर रोज आती रहती है.



सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुटी पुलिस
बीती रात को भी गाड़ियों के आने का सिलसिला जारी था. जहां तक इस वारदात का सवाल है इस दौरान  कोई भी शोर-शराबा नहीं हुआ. सीसीटीवी में जो तस्वीर आई है उसमें  पैर से दिव्यांग सोनू को अपहरणकर्ता पिकअप वैन में बिठाकर ले जा रहे हैं. अहले सुबह हुई इस घटना के बाद सदर डीएसपी अमरकांत झा घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ले रहे हैं. उन्होंने बताया किस सीसीटीवी के  आधार पर कुछ सुराग मिला है प्रथम दृष्टा में मामला अपहरण का लग रहा है इस पर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- लाखों छात्रों के लिए बड़ी खबर! बिहार में फिलहाल नहीं खुलेंगे स्कूल-कॉलेज

ये भी पढ़ें- लालू ने लिखी भावुक चिट्ठी- मजबूर हूं, लेकिन तेजस्वी को आपके साथ की जरूरत है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading