सेल्फी लेने के चक्कर में 80 फीट उंचे झूले से जमीन पर आ गिरी युवती, हालत नाजुक
Katihar News in Hindi

सेल्फी लेने के चक्कर में 80 फीट उंचे झूले से जमीन पर आ गिरी युवती, हालत नाजुक
कटिहार में सेल्फी लेने के दौरान घायल हुई युवती

कटिहार में हुए इस हादसे में घायल हुई युवती को बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर किया गया है. मेला में हुई इस घटना से अफरातफरी का माहौल कायम हो गया

  • Share this:
कटिहार. सेल्फी (Selfie) का क्रेज इन दिनों युवाओं के लिए लगातार जानलेवा साबित हो रहा है. ताजा मामला बिहार (Bihar) से जुड़ा है जहां कटिहार (Katihar) में दुर्गा मेला में सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवती हादसे का शिकार हो गई. सेल्फी लेने के दौरान युवती लगभग 80 फूट उंचे टावर झूला से नीचे आ गिरी. लड़की के नीचे गिरते ही मेला में अफरा तफरी मच गई.

पूजा समिति द्वारा लगाया गया था झूला

इस घटना में लड़की को गंभीर चोटें आई है और नाजुक हालात में उसका इलाज चल रहा है. घटना नगर थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक शहर में एलडब्लूसी पूजा समिति द्वारा भव्य मेला का आयोजन किया गया था. इस मेला परिसर में ही लगे टावर झूला में सेल्फी लेने के दौरान युवती के साथ ये हादसा हुआ. लड़की को सदर अस्पताल ले जाने के बाद बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया है.



मेला आयोजकों ने साधी चुप्पी
इस मामले में फिलहाल मेला आयोजक कुछ भी कहने से इंकार कर रहे हैं. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो जब झूला नीचे के तरफ उतर रहा था उसी समय लड़की मोबाइल से सेल्फी लेने की कोशिस कर रही थी. इस दौरान वो उंचाई से नीचे गिर गई. स्थानीय सूत्रों की मानें तो लड़की नगर थाना क्षेत्र के न्यू मार्केट की रहने वाली कंचन कुमारी है लेकिन इसकी आधिकारिक तौर से पुष्टि नहीं हो रही है.

रिपोर्ट- सुब्रत गुहा

ये भी पढ़ें- उपचुनाव के लिए तेजस्वी यादव आज से करेंगे प्रचार, शुरुआत शहाबुद्दीन के गढ़ से

ये भी पढ़ें- बिहार उपचुनाव: RJD की स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, तेजप्रताप-शरद को मिली जगह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading