Home /News /bihar /

दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर कुख्यात को उतारा मौत के घाट, लड़की को भी लगी गोली

दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर कुख्यात को उतारा मौत के घाट, लड़की को भी लगी गोली

बिहार के कटिहार में हुई हत्या की घटना के बाद मौके पर जमा भीड़

बिहार के कटिहार में हुई हत्या की घटना के बाद मौके पर जमा भीड़

Murder In Katihar: कटिहार में दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना से लोग खौफ में है. मामले की जांच के लिए पहुंचे सहायक थाना प्रभारी के मानें तो फिलहाल हत्या के कारणों पर कुछ भी कहना है जल्दबाजी है. पुलिस ऐसे में तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है. मृतक को छह से अधिक गोलियां मारी गई हैं.

अधिक पढ़ें ...

कटिहार. बिहार के कटिहार में ताबड़तोड़ गोलियों की गूंज से सुबह-सुबह शहर के सहायक थाना क्षेत्र का हवाई अड्डा यादव टोली इलाका दहल उठा. तीन बाइक पर सवार अज्ञात अपराधियों ने अंंधाधुंध फायरिंग (Firing) की और धनराज यादव को लगभग आधा दर्जन गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान सड़क से गुजर रहे एक 12 साल की लड़की नरगिस खातून को भी पैर में गोली लगी है, जिसका इलाज कटिहार (Katihar) सदर अस्पताल में चल रहा है.

घटना का कारण तब तक कुछ साफ नहीं हुआ है लेकिन चर्चा यह है कि धनराज का भी अपराधिक इतिहास रहा है और हो सकता है घटना के पीछे यही कारण जांच में सामने आए. स्थनीय लोगों ने बताया कि धनराज शरीफगंज मोहल्ले से गौशाला बांध के पास अपने घर लौट रहा था, इस दौरान मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने उस पर हमला बोला और देखते ही देखते गोलियों से छलनी कर मार कर मौत के घाट उतार लिया. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.

मृतक धनराज के पुत्र के मांनें तो उन लोगों को घटना के कारण पर कुुुछ भी समझ में नहीं आ रहा है. उन्होंंने कहा कि उसके पिता खेत में काम करवाने के लिए डीजल लाने गए थे, इस बीच हवाई अड्डा से अपना घर बांध के पास लौटनेेे के दौरान अज्ञात अपराधियों द्वारा ताबड़तोड़ गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई है. स्थानीय पुलिस फिलहाल मृतक के परिजनों से बातचीत के आधार पर कार्रवाई में जुटी है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Katihar news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर