Home /News /bihar /

कटिहार में व्यवसायी को गोली मारकर हत्या, पुलिस चौकी के पास ही दिया घटना को अंजाम

कटिहार में व्यवसायी को गोली मारकर हत्या, पुलिस चौकी के पास ही दिया घटना को अंजाम

बिहार के कटिहार में व्यवसायी की हत्या के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन

बिहार के कटिहार में व्यवसायी की हत्या के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन

Murder In Katihar: कटिहार में कोलासी पुलिस शिविर के पास हुई इस घटना के बाद से लोगों में आक्रोश है. व्यवसायी को अपराधियों ने दो गोलियां मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग सका है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

कटिहार. बिहार के कटिहार में गोली मारकर एक व्यवसायी की हत्या (Murder) कर दी गई. अनाज की खरीद-बिक्री का काम करने वाले मिंटू सिन्हा की हत्या कटिहार (Katihar) के कोढ़ा थाना क्षेत्र के कोलासी पुलिस शिविर से महज कुछ दूरी पर पंडित टोला के पास की गई. बताया जा रहा है की देर रात मिंटू सिन्हा को किसी ने व्यवसाय के सिलसिले में फोन कर बुलाया था. इस कड़ी में वो कटिहार ह्रदयगंज से अपने घर सिमरिया लौट रहे थे, इसी दौरान किसी ने उनको गोली मार दी. उनके शरीर पर दो गोलियों के निशान मिले हैं.

फिलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या की इस घटना के बाद से मृतक के गांव में मातम छाया हुआ है. घटना के बाद पहुंचे उपमुखिया प्रतिनिधि हरेंद्र कुमार मेहता ने बताया कि इस इलाके में तेजी से अपराध का ग्राफ बढ़ा है. खासकर नक्कीपुर इलाका अपराधियों का गढ़ बन गया है, इसलिए पुलिस को लगातार ऐसे अपराध पर अंकुश लगाने के लिए ठोस रणनीति बनानी चाहिए.

इस पूरे प्रकरण में सबसे दिलचस्प बात यह है कि जो घटनास्थल है उससे महज कुछ कदम की दूरी पर कोलासी पुलिस चौकी भी है लेकिन फिर भी अपराधियों ने जिस तरह अपराध को अंजाम दिया है, इससे समझा जा सकता है कटिहार में अपराधियों के हौसले कितना बुलंद है. मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर तफ्तीश के लिए पहुंची है. पुलिस फिलहाल हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

Tags: Bihar News, Katihar news, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर