• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Katihar News: बाइक सवार अपराधियों ने बैंक जा रहे एजेंट से दिनदहाड़े लूटे 10 लाख रुपए

Katihar News: बाइक सवार अपराधियों ने बैंक जा रहे एजेंट से दिनदहाड़े लूटे 10 लाख रुपए

बिहार के कटिहार में दिनदहाड़े 10 लाख रूपये की लूट

बिहार के कटिहार में दिनदहाड़े 10 लाख रूपये की लूट

Katihar Cash Loot: कटिहार में दिनदहाड़े लूट की यह घटना सहायक थाना क्षेत्र के जीआरपी स्टेशन चौक के पास हुई. पुलिस फिलहाल लूट की घटना को संदेहास्पद मानकर जांच कर रही है.

  • Share this:

कटिहार. बिहार के कटिहार (Katihar) में अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. दिनदहाड़े बाइक सवार 3 बदमाशों ने पिस्टल के बल पर निजी कंपनी के एजेंट से 10 लाख रुपये लूट लिये और आराम से भाग निकले. लूट की यह घटना सहायक थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन चौक के पास साहेब पारा की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रजिस्ट्री ऑफिस के पास स्थित स्टॉक से रुपया निकाल कर युवक एक्सिस बैंक (Axis Bank) शहीद चौक जा रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने मधेपुरा निवासी एजेंट नकुल देव शाह को निशाना बनाया.

पीड़ित युवक ने बताया कि पिस्टल के बल पर बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े 10 लाख रुपए लूटा और फरार हो गये. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अमरकांत झा, सहायक थानाध्यक्ष तथा नगर थानाध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित व्यक्ति से घटना की जानकारी ली. मधेपुरा निवासी नकुल देव शाह ने पुलिस को बताया कि वह राइटर बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में काम करते हैं. मंगलवार की दोपहर विकास भवन के पास स्थित रजिस्ट्री ऑफिस के सामने स्टॉक कार्यालय से 10 लाख लेकर शहीद चौक जा रहे थे. इसी बीच स्टेशन चौक और सहायक थाना चौक के बीच बीच सड़क पर अज्ञात मोटर साइकिल सवार नकाबपोश तीन बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर उन्हें रोक लिया और रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गये.

घटना की सूचना पर पुलिस विभाग में में हड़कंप मचा है. सदर एसडीपीओ अमरकांत झा ने बताया कि घटना को लेकर जगह-जगह पर चेकिंग की जा रही है साथ ही शहर की नाकाबंदी कर वाहनों की जांच का  विशेष सघन अभियान चलाया जा रहा है और लूट की इस घटना को अंजाम देने वाले लुटेरे जल्द ही पकड़े जाएंगे. मालूम हो कि इन दिनों कटिहार शहर में बदमाश बेखौफ हो गए हैं।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज