बिहार में पत्रकार के व्यवसायी पिता को अपराधियों ने सरेआम मारी तीन गोलियां, हालत नाजुक

गोलीबारी से जख्मी हुए व्यवसायी

Crime in Bihar: बिहार के कटिहार (Katihar) में अपराधियों ने गोलीबारी की इस घटना को उस समय अंजाम दिया जब पत्रकार के पिता जो कि व्यवसायी भी हैं अपने दोस्त के साथ बाइक से घर लौट रहे थे. पुलिस फिलहाल इस घटना की जांच में लगी है.

  • Share this:
कटिहार. बिहार में अपराधियों के हौसले फिर से बुलंद होते दिख रहे हैं. ताजा मामला कटिहार (Katihar) का है जहां के सहायक थाना क्षेत्र अंतर्गत ललियाही मोहल्ले वन विभाग कार्यालय के पास सोमवार की देर रात छिनतई के दौरान असफल रहने पर अज्ञात अपराधियों ने दैनिक अखबार की पत्रकार (Journalist) के पिता काली सिंह को गोली मार दी. घायल काली सिंह ट्रांसपोर्ट के व्यापार से जुड़े हुए हैं और उनकी कई गाड़ियां चलती हैं.

घटना के बारे में अखबार के पत्रकार सह घायल व्यवसाई के पुत्र राणा सिंह ने कहा कि उनके पिता बीती रात अपने किसी मित्र के साथ मोटरसाइकिल से लालीयाही मोहल्ले में किसी से मिलने जा रहे थे. इसी दौरान पहले से टेम्पू में बैठे अज्ञात अपराधियों ने पहले तो उन दोनों से छिनतई की कोशिश की और जब सफल नहीं हो पाए तो गोली मार दी. उनके पिता काली सिंह को हाथ, पैर और जांघ में तीन गोलियां लगी हैं. काली सिंह के साथ गए मित्र पर भी अपराधियों ने फायरिंग की, लेकिन वो बाल-बाल बच गए.

घटना के बाद फिलहाल काली सिंह का इलाज कटिहार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि कई राउंड गोली चलने की सूचना पुलिस को मिली है. घटना का कारण क्या है यह समझ में नहीं आ रहा है, हालांकि पुलिस ने घटनास्थल से तीन खाली खोखा बरामद किया है और मामले में जांच शुरू कर दी है.

इधर, घायल काली सिंह का कहना है कि उनकी किसी से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है, ऐसे में क्यों उन पर गोली चलाया गया यह उनके भी समझ से परे है. इस घटना के बाद पूरे शहर में दहशत का माहौल है. सभी बुद्धिजीवी वर्ग और पत्रकार घटना पर तुरंत जांच कर अज्ञात अपराधियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.