थाना प्रभारी पर लगा गंभीर आरोप, सिपाही की पत्नी से फोन पर करता था 'गन्दी बात'

पुलिस मेंस एसोसिएशन विवेक के आवेदन पर वरीय पदाधिकारी से मामले की जांच करवाते हुए विवेक को इंसाफ दिलाने का भरोसा दे रहे हैं.

News18 Bihar
Updated: January 21, 2019, 8:35 AM IST
News18 Bihar
Updated: January 21, 2019, 8:35 AM IST
बिहार के कटिहार में एक सिपाही ने अपने ही थाना प्रभारी पर उसकी पत्नी के साथ फोन पर 'गन्दी बात' करने का आरोप लगाते हुए पुलिस मेंस एसोसिएशन से न्याय की गुहार लगाई है. हालांकि थाना प्रभारी आरोप को बेबुनियाद बता रहे है.

कटिहार रेल जीआरपी थाना प्रभारी धनंजय कुमार पर अपने ही विभाग के सिपाही विवेक ने उनकी पत्नी के साथ फोन पर 'गन्दी बात' करने का आरोप लगाया है. पीड़ित सिपाही विवेक कुमार ने बताया कि वह रेल जीआरपी थाना कटिहार में मुंसी के पद पर कार्यरत थे. थाना प्रभारी अकसर किसी ना किसी बहाने से उनकी पत्नी के साथ आपत्तिजनक बात करते हुए गलत संबंध स्थापित करने की दवाब बनाते थे. मजबूरी में उसने पुलिस मेंस एसोसिएशन को इसकी लिखित शिकायत करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई.

पुलिस मेंस एसोसिएशन विवेक के आवेदन पर वरीय पदाधिकारी से मामले की जांच करवाते हुए विवेक को इंसाफ दिलाने का भरोसा दे रहे हैं. पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष राज कुमार ने कहा कि मामले की जांच कराई जा रही है. जांच पूरी होने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

वहीं जीआरपी रेल थाना प्रभारी धनंजय कुमार अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों को निराधार बताते हुए कहते है कि विवेक को स्थानांतरण के बाद कागजी काम पूरा नहीं करने से वह उसे नहीं छोड़ रहे थे. इसीलिए यह गलत आरोप उन पर लगाया गया है. वरीय अधिकारी से जांच करवाने से पूरा मामला साफ हो जाएगा, जिसके लिए वह तैयार है.

यह भी पढ़ें- शराब ने नशे में फायरिंग करने लगा रेल पुलिस कांस्टेबल, ट्रेन के यात्रियों ने छिप कर बचाई जान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटिहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2019, 8:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...