Bihar: फ्लेक्स पर नीतीश की न तस्वीर थी न नाम, भड़के JDU विधायक ने डिप्टी CM के सामने ही काटा बवाल

शिलान्यास कार्यक्रम के बोर्ड में सीएम नीतीश कुमार की तस्वीर नहीं होने से भड़के जेडीयू विधायक ने मंच के सामने किया हंगामा.

शिलान्यास कार्यक्रम के बोर्ड में सीएम नीतीश कुमार की तस्वीर नहीं होने से भड़के जेडीयू विधायक ने मंच के सामने किया हंगामा.

बिहार के कटिहार में स्वास्थ्य विभाग के एक शिलान्यास कार्यक्रम के बोर्ड पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर और नाम नहीं होने से JDU विधायक ने उप मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री की उपस्थिति में ही जमकर हंगामा किया.

  • Last Updated: March 22, 2021, 10:34 AM IST
  • Share this:
कटिहार. बिहार में नीतीश कुमार की अगुवाई में नई सरकार बनने के बाद से ही भाजपा और जदयू के रिश्ते की तल्खी को लेकर कई चर्चाएं जोरों पर हैं. इसी बीच आज कटिहार से एक ऐसी खबर सामने आई है, जो दोनों पार्टियों के रिश्तों में आ रही कड़वाहट को सामने ले आई. सोमवार को जदयू विधायक विजय ने उस समय भारी हंगामा किया, जब कटिहार सदर अस्पताल में 42.67 करोड़ के 100 बेड अस्पताल, मातृ शिशु भवन और नर्सिंग भवन से जुड़े निर्माण कार्य के उद्घाटन कार्यक्रम में डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और मंगल पांडेय विशेष अतिथि के रुप में भाग ले रहे थे. बोर्ड पर उनकी फोटो और नाम दोनों थे, लेकिन इस कार्यक्रम से जुड़े मुख्य समारोह स्थल के पीछे फ्लैक्स बोर्ड में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम और फोटो नहीं थे.

यही नहीं, स्वास्थ्य विभाग द्वारा कार्यक्रम से जुड़े जो ब्रोशर और बुकलेट जारी किए गए थे. उसमें भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का फोटो नहीं था. बस इसी बात को लेकर बरारी विधायक विजय सिंह और नगर निगम के डिप्टी मेयर सह जिला जदयू प्रवक्ता का मिजाज बिगड़ गया और जमकर बवाल काटा.

Bihar: CM Nitish Kumar's picture missing on the board of the foundation stone program, JDU MLA created a ruckus in front of the stage
शिलान्यास कार्यक्रम का बोर्ड, इसमें सीएम की फोटो नहीं है.


‘बिहार में भी खेला’ होवे


हालांकि डिप्टी CM ने पूरे मामले पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में ही पूरे बिहार में विकास हो रहा है. इससे इतना बड़ा विषय नहीं बनाना चाहिए. वही जदयू के बरारी विधायक ने नाराजगी के सवाल पर कहा कि निश्चित तौर पर आयोजकों द्वारा यह बड़ी चूक हुई है. इससे जदयू और भाजपा के रिश्ते पर तल्खी के सवाल पर उन्होंने कहा ऐसा कुछ नहीं है. NDA गठबंधन मजबूत है. लेकिन खुले मंच में पब्लिक के बीच जदयू विधायक विजय सिंह के एंग्री यंग मैन वाले रूप पर भाजपा भले ही सफाई दे रही है, पर राजनीतिक पंडित इसे “बिहार में भी खेला” होवे के एंगल से ही देख रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज