लाइव टीवी

बाढ़ पीड़ितों से बोले JDU सांसद- 'पहले 5 बार सांसद बनाओ, उसके बाद विकास करेंगे'
Katihar News in Hindi

Subrata Guha | News18 Bihar
Updated: September 28, 2019, 6:47 PM IST
बाढ़ पीड़ितों से बोले JDU सांसद- 'पहले 5 बार सांसद बनाओ, उसके बाद विकास करेंगे'
सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के लिए मनिहारी अनुमंडल के दिलारपुर पंचायत पहुंचे थे.

जेडीयू (JDU) सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी (Dulal Chandra Goswami) ने कांग्रेस (Congress) नेता तारिक अनवर (Tariq Anwar) पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि तारिक अनवर पांच बार सांसद बने हैं. हम भी पांच बार सांसद बनेंगे तो छठी बार में काम शुरू करेंगे.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 28, 2019, 6:47 PM IST
  • Share this:
कटिहार. बिहार (Bihar) में लगातार हो रही भारी बारिश (Heavy Rainfall) के कारण 15 जिलों में रेड अलर्ट (Red alert) घोषित किया गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) लगातार इस बात का जिक्र करते हैं कि बिहार के खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ितों का है. वहीं उन्हीं की पार्टी के सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी (Dulal Chandra Goswami) कह रहे हैं, 'पहले पांच बार सांसद बनाओ, उसके बाद विकास करेंगे.' जेडीयू (JDU) सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी का आपत्तिजनक बयान वाला यह वीडियो कटिहार जिले में खूब वायरल हो रहा है.

शनिवार को बिहार के कटिहार से जेडीयू (JDU) सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के लिए मनिहारी अनुमंडल के दिलारपुर पंचायत पहुंचे थे. जहां उन्होंने चौंकाने वाला बयान दिया. बाढ़ पीड़ितों ने जब सांसद ने विकास को लेकर सवाल किया तो दुलाल चंद्र गोस्वामी ने कहा कि पहले पांच बार सांसद बनाओ, फिर छठी बार में इलाके का विकास होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे-तैसे सांसद बना हूं. इस दौरान जेडीयू (JDU) सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी (Dulal Chandra Goswami) ने कांग्रेस (Congress) नेता तारिक अनवर (Tariq Anwar) पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि तारिक अनवर पांच बार सांसद बने हैं. हम भी पांच बार सांसद बनेंगे तो छठी बार में काम शुरू करेंगे.

नीतीश कुमार ने आपदा प्रबंधन विभाग के साथ की बैठक
बिहार में आपात स्थिति को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने आपदा प्रबंधन विभाग (Disaster Management Department) के साथ बैठक की और इसी दौरान कई जिलों के डीएम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हालात की जानकारी ली. सीएम ने सभी जिलों के डीएम को पुख्ता तैयारी करने के साथ ही सोन और गंगा नदी में बढ़ते जलस्तर की वजह से बाढ़ प्रभावित जिलों में रीलीफ कैम्प तैयार रखने के निर्देश दिए.

370 के लाभ से जुड़ी जानकारी देकर देश को मजबूत करेगी भाजपा
कटिहार में आज अनुच्छेद 370 और 35A हटाने को लेकर राष्ट्रीय एकता अभियान के तहत एक जन जागरण सभा आयोजित की गई. बहुउद्देशीय प्रशाल भवन में भाजपा द्वारा आयोजित इस सभा को संबोधित करने के लिए राष्ट्रीय नेता सह सांसद भुनेश्वर कलिता मुख्य रूप से शामिल हुए. उन्होंने कहा कि धारा 370 को हटाने के बाद देश में अखंडता और एकता पर लोगों की आस्था और मजबूत हुई है. सांसद ने कहा कि भाजपा देश के हर नागरिक को धारा 370 के लाभ से जुड़ी जानकारी देकर देश को मजबूत करेगी.

ये भी पढ़ें-इमरान खान के बयान पर RSS ने ली चुटकी, कहा- 'बधाई हो' आपने हमें इतनी प्रसिद्धि दिलाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटिहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2019, 6:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर