लाइव टीवी

मांझी बोले- विधानसभा सत्र से ही ठीक नहीं थे तेजस्वी के लक्षण, कुशवाहा-सहनी भी हैं नाराज

News18 Bihar
Updated: September 26, 2019, 12:12 PM IST
मांझी बोले- विधानसभा सत्र से ही ठीक नहीं थे तेजस्वी के लक्षण, कुशवाहा-सहनी भी हैं नाराज
तेजस्वी यादव के साथ जीतन राम मांझी की फाइल फोटो

बिहार की पांच सीटों पर कांग्रेस ने प्रत्याशी उतारने की घोषणा की है वहीं जीतन राम मांझी की पार्टी भी नाथनगर सीट को लेकर अपने प्रत्याशी का ऐलान कर चुकी है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 26, 2019, 12:12 PM IST
  • Share this:
कटिहार. बिहार में महागठबंधन (Grand Alliance) के बिखराव के बीच पूर्व मुख्यमंत्री सह हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) पर निशाना साधा है. उपचुनाव को लेकर कटिहार (Katihar) के आजमनगर में कार्यकर्ता सम्मलेन के लिए आये हम सुप्रीमो (HAM) ने कहा कि विधानसभा सत्र के बाद से ही तेजस्वी यादव का लक्षण सही नहीं है. लगता है NDA को लेकर उनके दिल मे सॉफ्ट कार्नर है.

सहनी और मांझी करेंगे एक दूसरे की मदद

मांझी ने जोर देते हुए कहा कि उपचुनाव में वीआईपी और हम एक दूसरे की मदद करेंगे ये तय हो चुका है फिर भी एक बार और महागबंधन के सभी साथियों के साथ बातचीत कर एनडीए के खिलाफ एकत्रित होने की कोशिश की जाएगी. मांझी ने कहा कि पहले ही जनता की राय और महागठबंधन के सभी नेताओं के साथ चर्चा करके भागलपुर के नाथनगर से अजय राय को उपचुनाव का प्रत्याशी बनाने की घोषणा कर दी गई थी मगर राजद ने उन्हें बगैर जानकारी दिए ही वहां पर अपना प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतार दिया.

तेजस्वी के फैसले से कुशवाहा-सहनी भी नाराज

मांझी ने कहा कि तेजस्वी के इस फैसले से VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी और रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा भी नाराज हैं इसलिए अब नाथनगर में हम फ्रंटफुट से बैकफुट पर नहीं जा सकती है. 2020 में महागठबंधन के नेता के चेहरे के सवाल पर उन्होंने कहा कि निजी स्तर पर तेजस्वी उन्हें पसंद है मगर इसका आखिरी फैसला महागठबंधन को ही करना है.

पांच सीटों पर होना है चुनाव

मालूम हो कि बिहार की पांच विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में राजद के सामने हम और कांग्रेस दोनों खड़े हो गए हैं. हम ने जहां बिहार की एक सीट पर दावा ठोका है वहीं कांगेस ने भी पांच सीटों पर दावा ठोका है. बिहार में 21 अक्टूबर को पांच सीटों पर उपचुनाव होना है.रिपोर्ट- सुब्रत गुहा

ये भी पढ़ें- केंद्रीय विद्यालय के पांचवीं के छात्र की संदिग्‍ध मौत, लॉज में मिली लाश

ये भी पढ़ें- बिहार के इस शहर में चोरों के निशाने पर ATM, एक महीने में उखाड़ ले गए दो मशीन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटिहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2019, 12:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर