होम /न्यूज /बिहार /

Amazing: काजल ने दूसरी बार की लव मैरिज, गोद में बच्चा ले लवर कन्हैया कुमार के साथ लिए 7 फेरे

Amazing: काजल ने दूसरी बार की लव मैरिज, गोद में बच्चा ले लवर कन्हैया कुमार के साथ लिए 7 फेरे

लव मैरिज कर लुधियाना से बिहार आई काजल ने गोद में बच्ची  लेकर दूसरे प्रेमी से शादी रचा ली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लव मैरिज कर लुधियाना से बिहार आई काजल ने गोद में बच्ची लेकर दूसरे प्रेमी से शादी रचा ली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Amazing Love Marriage: कहते हैं कि इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते. मगर इश्कबाज भी अगर अपने दरवाजे बदलते रहे तो समाज में चर्चा होने लगती है. ऐसा ही मामला कटिहार से सामने आया है जहां काजल नाम की लड़की ने गोद में दूधमुंहें बच्चे को लिए लव मैरिज की. खास बात यह कि यह उसकी दूसरी लव मैरिज है. अजब प्रेम की गजब कहानी में हकीकत है कि दो बच्चे की मां और अर्जुन यादव की बेवफा पत्नी काजल, कन्हैया के साथ इश्क में फरार हो गई है. वहीं पहला पति अर्जुन अब भी काजल पर भरोसा जताते हुए कहते हैं कि उसने दबाव में आकर ऐसा किया है.

अधिक पढ़ें ...

कटिहार. जिले के मनसाही के चितोरिया पंचायत के गड़ीघाट में एक विवाहिता और कुंवारे युवक की लव मैरिज हुई तो चर्चा का विषय बन गया. सिंदूर दान के साथ ही प्रेम-प्रसंग परवान चढ़ा तो समाज में चर्चा भी सरेआम होने लगी. दरअसल, काजल नाम की इस विवाहिता ने अपने दूसरी बार लव मैरिज की है. छह साल पहले उसने जो शादी रचाई थी, वो भी लव मैरिज ही थी. पहली शादी से एक बेटा और बेटी की मां बनी विवाहिता को अबकी कन्हैया नाम के युवक से प्यार हो गया और अब शादी भी कर ली.

बता दें कि गड़ीघाट की विवाहिता काजल देवी का प्रेम-प्रसंग गांव के ही एक युवक कन्हैया पासवान से चल रहा था. इसी क्रम में शिवरात्रि के दिन यानी 1 मार्च को काजल देवी अपने प्रेमी के साथ चली गई. इसके बाद लड़की के ससुराल वाल इन दोनों को शनिवार यानी 5 मार्च को दोनों को ढूंढ कर लाए. दरअसल पूरे मामले को जानकर हर कोई हैरान है क्योंकि छह साल पहले लव मैरिज कर लुधियाना से बिहार आई विवाहिता ने गोद में बच्ची लिए हुए थी और उसने अपने दूसरे प्रेमी से शादी रचा ली.

मिली जानकारी के अनुसार छह साल पहले काजल ने लव मैरिज ही की थी. पहली शादी से एक बेटा और बेटी है. छह साल के शादीशुदा जिंदगी के बीच ही अबकी बार काजल को कन्हैया से प्यार हो गया.दोनों प्रेमी जोड़ा एक दूसरे के साथ ही रहने की जिद पर अड़े गए. इसके बाद तो गांववाले भी झुक गए और काली मंदिर में कन्हैया व काजल की शादी करवा दी गई. सबसे खास बात यह कि काजल अपने साथ दूधमुंही बेटी को भी साथ ले गई.

यहां यह भी बता दें कि काजल और उसके पहले पति की शादी भी लव मैरिज थी. पहला पति लुधियाना में रहकर काम करता है. वहीं दोनों में प्यार हो गया. लुधियाना में ही शादी के बाद दोनों बिहार आ गए. पति प्रवासी है, तो काम के सिलसिले में फिर बिहार के बाहर चला गया. इधर, दो बच्चों की मां को कन्हैया नाम के युवक से प्रेम हो गया. कन्हैया कुंवारा था, दोनों ने एक दूसरे से विवाह कर लिया.

अब पूरे मामले पर अस्पताल में इलाज करा रहे हैं काजल देवी के पति अर्जुन यादव कहते हैं कि उनकी पत्नी को कन्हैया नाम के युवक ने किडनैप कर लिया है. किडनैप करने के बाद कन्हैया काजल को उसे छोड़ने की एवज में उनके पति से रुपए की मांग कर रहे हैं. कुल मिलाकर अजब प्रेम की गजब कहानी में हकीकत है  कि दो बच्चे की मां और अर्जुन यादव की बेवफा पत्नी काजल, कन्हैया के साथ इश्क में फरार हो गई है. वहीं अर्जुन अब भी काजल पर भरोसा जताते हुए कहते हैं कि काजल ने दबाव में आकर ऐसा किया है.

Tags: Amazing love, Extra Marital Affair, Illegal Relationship, Illicit relationship, Katihar news, Love, Love affair, Love affairs, Love marriage, Love Stories, Love Story, Lover, Lover story

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर