फोटो वायरल करने की धमकी देकर डॉक्टर की बेटी से पैसे ऐंठता था ब्लैकमेलर, पुलिस ने दबोचा
Katihar News in Hindi

फोटो वायरल करने की धमकी देकर डॉक्टर की बेटी से पैसे ऐंठता था ब्लैकमेलर, पुलिस ने दबोचा
गिरफ्तार आरोपी

नगर थानाध्यक्ष विमल यादवेंदु ने बताया कि पिछले कई दिनों से ब्लैकमेलर नाबालिग बेटी को फोन पर धमकी देता था और लगातार ब्लैकमेल किया करता था.

  • Share this:
बिहार की कटिहार पुलिस ने डॉक्टर की बेटी को ब्लैकमेल कर पैसे ठगने वाले शातिर को गिरफ्तार किया है. आरोपी शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक और नेत्र रोग विशेषज्ञ की बेटी को अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल कर रहा था.

उसने लड़की को ब्लैकमेल करने के बाद उससे एक लाख नौ हजार रूपए वसूले थे जिसे पुलिस ने गिरफ्तारी के साथ ही बरामद कर लिया है. नगर थानाध्यक्ष विमल यादवेंदु ने बताया कि पिछले कई दिनों से ब्लैकमेलर नाबालिग बेटी को फोन पर धमकी देता था और लगातार ब्लैकमेल किया करता था.

ये भी पढ़ें- लाठीचार्ज और महिलाओं की पिटाई के विरोध में सवर्ण समाज का महाधरना, बीजेपी सांसद ने की अगुवाई



वो नाबालिग को उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था. पीड़िता के डॉक्टर पिता ने इसकी शिकायत नगर थाने में की थी जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में थी. पुलिस से शिकायत करने के बाद भी ब्लैकमेलर लगातार फोन पर पैसे की मांग करता था.
ये भी पढ़ें- पिता की लाइसेंसी राइफल लेकर घूम रहे थे कांग्रेस विधायक, एसएसपी ने दबोचा

शनिवार की रात एकबार फिर उसने डॉक्टर पुत्री से पैसे की मांग की जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया. डॉक्टर के स्टाफ ने ब्लैकमेलर को दबोचा और इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके से ही जावेद नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी कटिहार आईटीआई का छात्र है. उसके पास से ब्लैकमेलिंग के 1 लाख 9 हजार रुपये और मोबाइल बरामद किया गया है.

इनपुट- सुब्रत गुहा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज