Katihar News: कटी हुई उंगली से लुटेरों के गिरेबां तक पहुंचे बिहार पुलिस के हाथ, पढ़ें पूरी कहानी

बिहार के कटिहार में हुई लूट की घटना के बारे में जानकारी देते एसपी और अन्य

बिहार के कटिहार में हुई लूट की घटना के बारे में जानकारी देते एसपी और अन्य

Katihar Loot News: बिहार के कटिहार में 25 मई को लूट की घटना हुई थी. इस दौरान हुई नोंकझोंक में सीएसपी संचालक अजय मंडल ने एक अपराधी की उंगली को दांत से काट डाला था.

  • Share this:

कटिहार. बिहार की कटिहार पुलिस (Katihar Police) ने लूट की एक घटना का खुलासा आरोपी के जख्म मात्र से कर लिया. लूट (Cash Loot) की घटना को अंजाम देने आए अपराधी को वारदात के दौरान ही वादी ने दांत से काट लिया था, जिससे उसकी हाथ की उंगली में निशान बन गया था. इसी निशान के बूते पुलिस अपराधी के गिरेबां तक पहुंच गई और लूट का पूरा मामला भी सुलझ गया.पुलिस ने लूटी हुई राशि के बड़े हिस्से के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

दरअसल कटिहार-कुर्सेला थाना क्षेत्र में 25 मई को लूट की वारदात उस वक्त हुई, जब सीएसपी संचालक अजय मंडल बैंक से रुपये की निकासी कर लौट रहे थे. उसी दौरान अपराधियों ने मंडल से एक लाख सैंतालीस हजार पांच सौ रुपए लूट लिए थे. वारदात के वक्त नोंकझोंक के दौरान अजय ने एक अपराधी बास्की मंडल की ऊंगली में काट लिया था. घटना की सूचना के तुरंत बाद पुलिस ने घेराबंदी कर छापेमारी शुरू कर दी.

Youtube Video

कटी ऊंगली वाले अपराधी ने उगले सारे राज
आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि वारदात के वक्त हाथ की उंगली पर दांत काटने और अजय द्वारा शोर मचाने पर लोगों को जमा होते देख जिस मोटरसाइकिल से तीनों अपराधी वारदात को अंजाम देने आए थे, वह मोटरसाइकिल छोड़कर भागने लगे. बाद में पुलिस की घेराबंदी के दौरान जब संदेह के आधार पर बास्की मंडल को पकड़ा गया तो उसके हाथ की उंगली में दांत से कटे निशान से खून निकल रहा था. पुलिस ने उसी आधार पर जब बास्की मंडल पर लूट की वारदात को लेकर दबाव बनाया तो उसने पूरी घटना उगल दी. बास्की ने बताया कि उसके साथ अन्य दो अपराधी भी इस घटना में शामिल थे.

आरोपियों के पास से रकम, हथियार बरामद

पुलिस ने इसके साथ ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को लूट की राशि में से सैंतालीस हज़ार पांच सौ रुपया और घटना का अंजाम देने के दौरान इस्तेमाल किया गया देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस के साथ अन्य सामान भी मिला है जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज