कटिहारः पुलिस ने सुलझाई सुखदेव हत्याकांड की गुत्थी, तीन आरोपी गिरफ्तार

शंका के आधार पर जब पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया तो आरोपी साक़ीम के शागिर्द ने हत्या की पूरी कहानी और वारदात तरीके का खुलासा कर दिया. पुलिस अब साक़ीम से अवैध संबंध की सजा के तौर पर वसूले गए 60 हजार रुपए और मामले में सुखदेव की भूमिका की भी जांच करवा रही है

News18 Bihar
Updated: October 29, 2018, 10:34 AM IST
News18 Bihar
Updated: October 29, 2018, 10:34 AM IST
कटिहार जिले में रविवार को पुलिस ने सुखदेव मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है और हत्या में शामिल तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक सुखदेव का हत्यारा उसके घर के नीचे दर्जी की दुकान चलाने वाला था, जिसने अपने दो शागिर्दों की मदद से सुखदेव की हत्या को अंजाम दिया था.

यह भी पढ़ें-फोटो वायरल करने की धमकी देकर डॉक्टर की बेटी से पैसे ऐंठता था ब्लैकमेलर, पुलिस ने दबोचा

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात सेमापुर मोहना चांदपुर में गत 25 अक्टूबर को हुई थी. बेहद ही चौकाने वाले हत्याकांड में आरोपी दर्जी साकिम अंसानी का किसी महिला के साथ अवैध संबंध था और पंचायत ने हत्यारोपी को 60 हजार के दंड का फरमान सुनाया था. हालांकि आरोपी ने पंचायत को दंड स्वरूप 50 हजार रुपए दे दिए थे, लेकिन आरोपी को शक था कि उसके माकन मालिक सुखदेव ने ही अवैध संबंध की जानकारी पंचायत को दी थी.

यह भी पढ़ें-आपसी विवाद में चाकू से गोद-गोदकर युवक की हत्या, बचाने की कोशिश में एक घायल

पुलिस के मुताबिक संदेह के आधार पर आरोपी ने मकान मालिक सुखदेव को अपने शागिर्द मोहम्मद इरफ़ान और एक नाबालिग की मदद से हत्या को अंजाम दिया. शंका के आधार पर जब पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया तो आरोपी साक़ीम के शागिर्द ने हत्या की पूरी कहानी और वारदात तरीके का खुलासा कर दिया. पुलिस अब साक़ीम से अवैध संबंध की सजा के तौर पर वसूले गए 60 हजार रुपए और मामले में सुखदेव की भूमिका की भी जांच करवा रही है.

(रिपोर्ट-सुब्रत, कटिहार)
First published: October 29, 2018, 10:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...