बच्चे के रोने से परेशान थी मां, चुप कराने की बजाय फेवीक्विक से बंद कर दिया मुंह

बताया जा रहा है कि महिला अपने बच्चे के रोने से काफी परेशान थी. इससे तंग आकर उसने अकेले में घटना को अंजाम दिया.

News18 Bihar
Updated: March 24, 2019, 3:48 PM IST
बच्चे के रोने से परेशान थी मां, चुप कराने की बजाय फेवीक्विक से बंद कर दिया मुंह
अस्पताल पहुंचा पीड़ित बच्चा
News18 Bihar
Updated: March 24, 2019, 3:48 PM IST
आम तौर पर बच्चों के रोने पर मां उन्हें शांत कराती हैं, लेकिन हम आपको बता रहे हैं बिहार के एक ऐसी मां की कहानी जिसे अपने बच्चे के रोने से इस कदर चिढ़ हो गई कि उसने नवजात के मुंह पर फेवीक्विक जैसा केमिकल डाल दिया ताकि न बच्चे का मुंह खुल सके और न वो दुबारा रोए. दिल को दहला देने वाली ये घटना बिहार के कटिहार जिले की है. मासूम बच्चे को इलाज के लिए जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर भी मां की इस करतूत को देखकर सन्न रह गए.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: कहां और किसके साथ लड़ना है चुनाव पप्पू यादव आज लेंगे फैसला



पीड़ित बच्चा कटिहार के कदवा थाना क्षेत्र के सोनौली गांव का है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि महिला अपने बच्चे के रोने से काफी परेशान थी. इससे तंग आकर उसने अकेले में घटना को अंजाम दिया. घरवालों को महिला की करतूत की खबर मिली तो बच्चे को प्राथमिक उपचार के लिए पहले सनौली उपस्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें- हाजीपुर में स्वर्ण व्यवसायी को सरेआम मारी गोली, पीएमसीएच रेफर

सदर अस्पताल में इलाजरत बच्चे के पिता दुलारचंद महाल्दार ने बताया कि सुबह वो किसी को छोड़ने के लिए स्टेशन गए हुए थे. वहां से जब घर वापस पहुंचे तो देखा कि घर का दरवाजा बंद है अंदर से कोई आवाज नहीं आ रही है. काफी खटखटाने के बाद उनकी पत्नी ने दरवाजा खोला और घर के अंदर जब पहुंचे तो देखा कि मासूम बेटा सागर कुमार पलंग पर शांत हालत में पड़ा हुआ है.

बच्चे के पिता ने बताया कि पास जाकर देखा तो उसके मुंह पर कुछ लगा हुआ था. पहले तो परिजनों ने मुंह में सर्फ लगा समझा लेकिन जब उसे धोने के लिए गए तो पानी से नहीं छूटा. इसके बाद जब बच्चे के बारे में पत्नी से पूछा गया को उसने कहा कि बच्चा काफी रो रहा था, इसलिए मैंने उसके मुंह को फेवीक्विक से चिपका दिया. महिला की इस करतूत से उसके घरवाले और पड़ोसी भी सकते में हैं. बहरहाल बच्चे की हालत अब ठीक है.
(रिपोर्ट- सुब्रत गुहा)
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...