• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • कटिहार मेयर हत्याकांड: पीड़ित परिवार के घर पहुंचे चिराग पासवान ने CM नीतीश कुमार पर साधा निशाना

कटिहार मेयर हत्याकांड: पीड़ित परिवार के घर पहुंचे चिराग पासवान ने CM नीतीश कुमार पर साधा निशाना

कटिहार में मेयर हत्याकांड के बाद पीड़ित परिवार से मिलते चिराग पासवान

कटिहार में मेयर हत्याकांड के बाद पीड़ित परिवार से मिलते चिराग पासवान

Katihar Mayor Murder Case: 29 जुलाई को अपराधियों कटिहार के महापौर शिवराज पासवान को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. घटना के तीन दिन बाद सोमवार को चिराग पासवान पीड़ित परिवार से मिलने कटिहार पहुंचे हैं.

  • Share this:

कटिहार. कटिहार के महापौर शिवराज पासवान की हत्या (Katihar Mayor Murder Case) के बाद उनके घर नेताओं के पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार के इस हाई-प्रोफाइल मर्डर केस के बाद सोमवार को एक साथ सियासत के दो बड़े चेहरे कटिहार में दिखे. लोजपा (पारस गुट) के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज (Princ Raj) और लोजपा चिराग गुट से चिराग पासवान (Chirag Paswan) दोनों एक ही दिन पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे. हालांकि पीड़ित परिवार के घर पहुंचने की टाइमिंग दोनों नेताओं की अलग-अलग थी.

चिराग पासवान ने दिवंगत मेयर के परिवार के साथ मुलाकात करने के बाद कहा कि इस परिवार से मेरे निजी रिश्ते हैं. ये घटना काफी दुखद और दिल को दहला देने वाली है. चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम को इस परिवार के पास आकर सुधि लेने की जरूरत है और इसके लिए मैं उनको आमंत्रण देता हूं.  चिराग ने कहा कि इस परिवार से उनका खून का रिश्ता था और हाल के आशीर्वाद यात्रा के दौरान भी वह कुछ ही दिन पहले महापौर से मिलकर गए थे. चिराग ने कहा कि वर्तमान सरकार पूरी तरह एक समाज विरोधी है. इससे पहले भी कटिहार में इसी जाति से मेयर रीना देवी के पति भारत भूषण पासवान की हत्या हो चुकी था. अक्सर नीतीश कुमार इस जाति के लोगों को आगे बढ़ने से रोकते हैं, मगर अब उनके साथ पूरा समाज एकजुट हो चुका है और इस हत्या को लेकर संसद से लेकर सड़क तक आवाज बुलंद की जाएगी.

चिराग के छोटे भाई और पारस गुट के प्रिंस ने भी इस हत्याकांड की जांच की मांग की और कहा कि इस घटना के दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. पीड़ित परिवार से मिलने के बाद प्रिंस पासवान ने कहा कि कटिहार के दिवंगत महापौर से उन लोगों का व्यक्तिगत संबंध रहा है और यह राजनीतिक लोगों के लिए भले ही राजनीतिक क्षेत्र का नुकसान हो सकता है लेकिन उन लोगों के लिए पारिवारिक नुकसान है. उन्होंने अविलंब इस मामले में उच्च स्तरीय जांच का मांग की और कहा कि हर हाल में वो और उनकी पार्टी परिवार के साथ हैं.

मालूम हो कि बिहार के कटिहार में एक पंचायती से लौट रहे मेयर शिवराज पासवान की शूटर्स ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी थी. 29 जुलाई को अपराधियों ने कटिहार शहर में ही महापौर शिवराज पासवान को निशाना बनाते हुए गोलियां मारी थीं जिससे उनकी मौत हो गई थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज