Home /News /bihar /

कटिहार में कैपिटल एक्सप्रेस की AC बोगी में पटना की महिला से लूटपाट

कटिहार में कैपिटल एक्सप्रेस की AC बोगी में पटना की महिला से लूटपाट

पटना की महिला यात्री जिसके साथ कटिहार में कैपिटल एक्सप्रेस में लूट की घटना हुई

पटना की महिला यात्री जिसके साथ कटिहार में कैपिटल एक्सप्रेस में लूट की घटना हुई

Loot In Capital Express: कटिहार में कैपिटल एक्सप्रेस में लूट का शिकार हुई महिला न्यू जलपाईगुड़ी से अपने बच्चे के साथ सफर कर रही थी. महिला ने इस मामले को लेकर लिखित शिकायत रेल पुलिस के थाने में दर्ज करवाई है.

कटिहार. कटिहार रेलमंडल से गुजरने वाले रेल यात्री जरा सावधान हो जाएंगे. दरअसल इसी रूट पर लुटेरों ने ट्रेन में सवार होकर एक महिला यात्री से न केवल लूटपाट की बल्कि उसका कीमती सामान भी साथ ले गए. घटना कटिहार स्टेशन पहुंची ट्रेन संख्या 13246 कैपिटल एक्सप्रेस (Capital Express) की है जिसके एसी टू टीयर (AC Two Tier) में बर्थ संख्या 49 पर सफर कर रही महिला के साथ उसके मासूम बच्चे की मौजूदगी में लूट की ये घटना हुई.

पटना की रहने वाली महिला मुसाफिर खुशबू ने बताया कि दो अज्ञात अपराधियों ने बोगी में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया और लूटपाट की. इस दौरान महिला चीखती-चिल्लाती रह गयी. ट्रेन में सवार पीड़ित महिला खुशबू से लूटपाट करने के बाद दोनों लुटेरे बोगी से कूदकर फरार हो गए. कटिहार स्टेशन के आउटर पर हुई वारदात के बाद कटिहार स्टेशन पहुंची कैपिटल एक्सप्रेस में खलबली मच गई.

महिला खुशबू ने बताया कि वो एनजीपी यानी न्यू जलपाईगुड़ी से चलकर पटना के रामकृषणा नगर जा रही थी. पीड़िता रेल में अपने पुत्र के साथ थी.. पीड़ित महिला यात्री ने बताया कि सीट नंम्बर खोजने के बहाने लुटेरों ने उसके सिर के नीचे रखे पर्स को छीन लिया साथ ही दूसरे बेड पर पुत्र के हाथ से मोबाइल खींचकर बोगी से उतर भागे. महिला यात्री का आरोप है कि सुरक्षा व्यवस्था में तैनात रेल पुलिस की गश्ती उस वक्त नदारद थी. इस मामले में बोगी के कंडक्टर ने कहा कि बोगी में पीड़ित महिला के साथ अपराध की घटना को अंजाम दिया गया है और इसकी जानकारी मैंने रेलवे कंट्रोल को भी दे दिया है.

Tags: Crime In Bihar, Indian railway, Irctc, Katihar news, Loot

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर