कटिहार: राम भक्तों ने ममता को भेजे जय श्री राम लिखे पोस्टकार्ड, साथ में दी शुभकामनाएं
Katihar News in Hindi

कटिहार: राम भक्तों ने ममता को भेजे जय श्री राम लिखे पोस्टकार्ड, साथ में दी शुभकामनाएं
पोस्टकार्ड भेजते कटिहार के राम भक्त

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आजकल जय श्री राम का नारे सुनते ही असहज हो जा रही हैं. उनकी इस स्थिति का उनके विरोधी भी लाभ उठा रहे हैं.

  • Share this:
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आजकल जय श्री राम का नारे सुनते ही असहज हो जा रही हैं. उनकी इस स्थिति का उनके विरोधी भी लाभ उठा रहे हैं. बीजेपी ने घोषणा की है कि वह 10 लाख जय श्री राम लिखे पोस्टकार्ड ममता बनर्जी को भेजेगी. लेकिन उससे पहले ही बिहार के कटिहार से राम भक्त उन्हें पोस्टकार्ड भेज दिए हैं.

पश्चिम बंगाल से ममता बनर्जी के हाल में कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वो जय श्री राम का नारा लगाने वालों पर भड़कती हुई दिख रही हैं. लोकसभा चुनाव से पहले भी वो इस नारे से असहज हो जाती थी लेकिन चुनाव के नतीजों में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के बाद उनका गुस्सा कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है.

इन्हीं सब को देखने के बाद बिहार के कटिहार जिले के राम भक्त नाराज हैं. इनका कहना है कि ममता जिस तरह से श्री राम के नारे से चिढ़ रही हैं और नारा लगाने वालों को गिरफ्तार करवा रही हैं, उससे हमारे मन में गुस्सा और सहानुभूति दोनों है. इनका तर्क है कि आज पश्चिम बंगाल में जो श्री राम के नाम का अलख जगा है और पूरा पश्चिम बंगाल जय श्री राम के नारों से गूंज रहा है. इसमें सबसे बड़ा हाथ ममता बनर्जी का है. इसका श्रेय ममता बनर्जी को देते हुए कटिहार के राम भक्तों ने पोस्टकार्ड के जरिए उनको शुभकामनाएं भेजी है. पोस्टकार्ड में जय श्री राम के नारे के साथ पश्चिम बंगाल सीएम को धन्यवाद भी लिखा है.



(कटिहार से सुब्रत की रिपोर्ट)
ये भी पढ़ें-

JDU की पूर्व MLA नीता चौधरी की मौत, दिल्ली में चल रहा था इलाज

बिहार: नए मंत्रियों में हुआ विभाग का बंटवारा, जानिए किसके जिम्मे आया कौन सा मंत्रालय?

पहली पत्नी की मौत के बाद पिता ने की दूसरी शादी तो सिरफिरे पुत्र ने मार दी गोली

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज