Home /News /bihar /

matric ka notes dene ke bahane teacher ne student ko ghar bulaya then raped her and made video bruk

मैट्रिक का नोट्स देने के बहाने शिक्षक ने नाबालिग को घर बुलाया, नींद की दवा खिलाकर किया रेप; Video भी बनाया 

Bihar News: कटिहार जिले में शिक्षक के द्वारा ही नाबालिग छात्रा के साथ रेप करने का मामला सामने आया है.

Bihar News: कटिहार जिले में शिक्षक के द्वारा ही नाबालिग छात्रा के साथ रेप करने का मामला सामने आया है.

Bihar News: मैट्रिक का नोट्स देने के बहाने एक शिक्षक ने पहले तो नाबालिग छात्रा को घर बुलाया, फिर उसे नींद की दवा खिलाकर उसके साथ रेप किया. यहीं नहीं शिक्षक ने नाबालिग छात्रा के साथ यौन शोषण का वीडियो भी बना लिया.

कटिहार. बिहार के कटिहार जिले में शिक्षक के द्वारा ही नाबालिग छात्रा के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. दरअसल मैट्रिक का नोट्स देने के बहाने एक शिक्षक ने पहले तो नाबालिग छात्रा को घर बुलाया, फिर उसे नींद की दवा खिलाकर उसके साथ रेप किया. यहीं नहीं शिक्षक ने नाबालिग छात्रा के साथ यौन शोषण का वीडियो भी बना लिया. अब इस मामले में पीड़िता के भाई के बयान पर मामला दर्ज कर कटिहार के आजमनगर थाना की पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार कटिहार के आजमनगर थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार के महाल्दार टोली स्थित जीनीयस कोचिंग में पढ़ाई कर रही एक 16 वर्षीय युवती के साथ यौन शोषण का वीडियो बनाने के बाद शिक्षक उसे वायरल करने की धमकी भी दे रहा था. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि महाल्दार टोली के महावीर सिंह जो जीनीयस कोचिंग के संचालक सह शिक्षक है. अपने ही वर्ग के एक 16 वर्षीय युवती को मैट्रिक का नोट देने के बहाने अपने घर बुलाकर नशे का गोली पानी में डालकर नशे की हालत में बलात्कार किया.

नाबालिग ने तंग आकर घरवालों को दी जानकारी 

बताया जाता है कि शिक्षक ने छात्रा के साथ यौन शोषण का वीडियो भी बनाया. इसके बाद शिक्षक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती के साथ बार-बार यौन शोषण करता रहा. छात्रा भी काफी दिनों तक समाज और लोकलाज के चलते चुप रही, फिर एक दिन शिक्षक के शोषण से तंग आकर नाबालिग ने पूरे मामले की जानकारी घर वालों को दी. तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ.

आरोपी शिक्षक पर पुलिस ने की कार्रवाई 

बता दें, इस मामले में पीड़ित लड़की के भाई के द्वारा एक आवेदन आजम नगर थाने में दिया गया. आजमनगर थाना प्रभारी मानूतोष कुमार ने बताया कि इस मामले में पीड़िता के भाई के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही बलात्कार के आरोपी महावीर सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में कटिहार भेज दिया गया है.

Tags: Bihar Teacher, Katihar news, Minor girl rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर