• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Katihar News: बॉडीगार्ड छोड़ अकेले ही मोटरसाइकिल से निकले थे मेयर शिवराज, चिराग पासवान के थे करीबी

Katihar News: बॉडीगार्ड छोड़ अकेले ही मोटरसाइकिल से निकले थे मेयर शिवराज, चिराग पासवान के थे करीबी

आशीर्वाद यात्रा के दौरान चिराग पासवान ने मेयर शिवराज पासवान से मुलाकात की थी.

आशीर्वाद यात्रा के दौरान चिराग पासवान ने मेयर शिवराज पासवान से मुलाकात की थी.

Mayor Murder In Katihar: कटिहार के डीएसपी अमरकांत झा ने कहा कि पुलिस अब तक हत्या के किसी ठोस कारण तक नहीं पहुंच पाई है. वहीं, कलेक्‍टर ने इसे कटिहार के लिए दुखद घटना करार दिया.

  • Share this:

कटिहार. महापौर शिवराज पासवान (Mayor Shivraj Paswan) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि अज्ञात अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के संतोषी मंदिर चौक के पास इस वारदात को अंजाम दिया. मेयर शिवराज पासवान अपने घर ड्राइवर टोला से मोटरसाइकिल से संतोषी मंदिर जा रहे थे. उन्होंने अपने अंगरक्षक को भी साथ नहीं लिया था. इसी दौरान बाइक सवार दो से तीन अज्ञात अपराधियों ने उनके सीने में ताबड़तोड़ तीन गोली मार दी. आनन-फानन में उन्हें कटिहार मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. मेयर की हत्‍या के बाद से कटिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर सवाल उठने लगे हैं.

बता दें कि हाल के दिनों में युवा नेता के रूप में शिवराज पासवान का तेजी से राजनीतिक ग्राफ बढ़ रहा था. लोजपा नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) कटिहार में आशीर्वाद यात्रा के दौरान उनके आवास पर जाकर निजी तौर पर मिले थे. पूर्व महापौर विजय सिंह बरारी विधयाक के रूप में चुने जाने के बाद इसी साल 26 मार्च को शिवराज पासवान मेयर बने थे. लगभग 15 साल से वार्ड पार्षद रहे शिवराज अपने मिलानसार स्वभाव के कारण काफी लोकप्रिय थे. अब घटना के पीछे क्या वजह है इस पर पुलिस कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है.

देर रात तक नगर थाना में जिलाधिकारी उदयन मिश्रा ने खुद कैंप करते हुए पीड़ित परिवारों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिलाधिकारी ने कहा कि इस मामले में पीड़ित के भाई के बयान पर कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. इनमें कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. पुलिस के वरीय अधिकारी इस मामले की जांच में जुटे हुए हैं. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर यह कटिहार के लिए बेहद दुखद घटना है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन